Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

जब लाइव शो में अरनब गोस्वामी को मिली देख लेने की धमकी...

NEW DELHI:- ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIM के नेता सैयद असीम वकार ने ‘रिपब्लिक’ न्यूज चैनल के मशहूर पत्रकार अरनब गोस्वामी को लाइव टीवी शो के दौरान देख लेने की धमकी दे दी। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो उसके जिम्मदार अरनब होंगे। नेता ने यह भी कहा कि अगर ऐसा हुआ तो अरनब तुम भी बचोगे नहीं।

दरअसल, 29 जुलाई की रात महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बांगलादेशी मूल की लेखिका तस्लीमा नसरीन को AIMIM के एक विधायक और उनके कुछ समर्थकों ने एयरपोर्ट से बाहर ही नहीं निकलने दिया था। सभी तस्लीमा गो बैक के नारे लगा रहे थे। इसके बाद तस्लीमा को वहां से रवाना कर दिया गया। इसके बाद इस मुद्दे पर एक डिबेट शो रखा गया। शो के दौरान कई मेहमान वहां मौजूद थे।

बता दें कि डिबेट लाइव शो के दौरान नेता सैयद असीम वकार और अरनब गोस्वामी के बीच बहस हुई और इसी दौरान एंकरिंग कर रहे अरनब गोस्वामी को धमकी मिली। शो में अरनब ने असीम वकार से पूछा कि जिस तरह से आपकी पार्टी के लोगों ने तस्लीमा के साथ किया अगर वैसा ही कोई आप लोगों के साथ करे तो?

अरनब ने आगे कहा कि अगर आप अपने घर पर हो और 30-40 गुंडे आपके घर पर पहुंच कर आपका विरोध करने लगे तो आप क्या करेंगे। अरनब की इस बात से सैयद असीम वकार भड़क गए। अरनब की इस बात पर सैयद असीम वकार ने कहा कि अगर मुझे कुछ हुआ तो आप भी बचेंगे नहीं।

देखिए वीडियों....

loading...

Subscribe to our Channel