Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

इस बीमारी से हुई सुषमा की मौत, बहुत दिनों से चल रही थी बीमार

NEW DELHI : मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री का पदभार संभाल चुकी सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है, उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद मंगलवार रात दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था । जहां उन्होंने अंतिम सांस ली डॉक्टर्स का कहना है कि, उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई है ।

आपको बता दें कि, सुषमा पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं और इसी वजह से उन्होंने 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ने से भी इनकार कर दिया था । सूत्रों की मानें तो, उन्हें हार्ट अटैक आने के बाद एम्स लाया गया था । यहां पांच डॉक्टर्स की देख-रेख में उनका इलाज किया जा रहा था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका । वहीं अब उनके निधन से पूरा देश गम में डूब गया है । सुष्मा स्वराज के निधन से ना सिर्फ राजनीतिक जगत के लोग हताश है, बल्कि बॉलीवुड के भी सितारे उनके निधन पर शोक प्रकट कर रहे हैं...

बॉलीवुड के शाहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है । अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया हैं, एक अत्यंत दुखद समाचार ! एक बहुत ही प्रबल राजनीतिज्ञ, एक मिलनसार व्यक्तिव, एक अद्भुत प्रवक्ता। आत्मा की शांति के लिए, प्रार्थना ।

loading...