Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

BIG NEWS: ‘खतरे में देश का लोकतंत्र- सुप्रीम कोर्ट के जजों को करनी पड़ी PC’

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी अदालत के सबसे बड़े चार जज पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। हालांकि इस कॉन्फ्रेंस में चीफ़ जस्टिस दीपक मिश्रा शामिल नहीं हैं, लेकिन उनके बाद के चार सबसे सीनियर जज जे चल्मेश्वर, रंजन गोगोई, मदन लोकुर और कुरियन जोसेफ मौजूद हैं।

जस्टिस चलमेश्वर के घर हो रही इस कॉन्फ्रेंस में कहा गया कि पिछले दो महीनों के हालात की वजह से जजों को प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ रही है। सुप्रीम कोर्ट के दूसरे सबसे सीनियर जज जस्टिस चलमेश्वर ने कहा कि "सुप्रीम कोर्ट का प्रशासन ठीक ढंग से काम नहीं कर रहा है”।

अब ऐसे दिखते हैं ‘राम’- उत्तर प्रदेश में हुआ था जन्म

उन्होंने कहा कि ‘इसे बात को लेकर हमने चीफ जस्टिस को पत्र भी लिखे थे’। जज साहब ने कहा कि ‘कल कोई ऐसा मत कहे कि हमने आत्मा बेच दी’, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चीफ जस्टिस को लिखी चिट्ठी सार्वजनिक करेंगे।

59 के संजय दत्त की 39 साल की पत्नी और 30 साल की बेटी!

उन्‍होंने कहा कि चीफ जस्टिस से कई गड़बडि़यों के बारे में शिकायत की थी, जिन्‍हें ठीक किए जाने की जरूरत है, इस संबंध में आज सुबह भी हमने चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा से मुलाकात किया है। लेकिन इसके बाद 'जब कोई विकल्‍प नहीं बचा तो हम आपके सामने आए हैं, हमने किसी काम को सही तरीके से करने के लिए कहा था, कुछ महीने पहले हम चारों जजों ने चीफ जस्टिस को एक चिट्ठी लिखी थी, हमारी कोशिशें नाकामयाब रहीं, देश का लोकतंत्र खतरे में है'।

सैफ की बेटी सारा का प्राइवेट VIDEO हुआ वायरल!

उन्‍होंने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे द्वारा उठाए गए मामले में कार्रवाई हो, हम देश का कर्ज अदा कर रहे हैं, तो वहीं  वहीं, जस्टिस गोगोई ने कहा कि हमने जो मुद्दा उठाया उस पर कार्रवाई होना चाहिए।

loading...