Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

उन्नाव पीड़िता पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

LUCKNOW : रायबरेली में रविवार को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल उन्नाव के माखी गांव की रेप पीड़िता की हालत अभी भी जस की तस बनी है। जहां एक तरफ पुरे देश में पीड़ित के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की जा रही है। वही अगर बात करे सहारनपुर कि तो यहां पर भी उन्नाव की रेप पीडित को न्याय दिलाने के लिए काग्रेस पार्टी द्वारा उपवास रख कर हवन-पूजन किया गया। सहारनपुर हकीकत नगर धरना अस्थल पर काग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष शशी वालिया ने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के सथ उन्नाव पीडित व उसके परिजनों के स्वास्थ्य के लिए हवन-पूजन कराया और साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

रेप कांड मामले में विधायक के दोषी पाए जाने पर जहां दलदल में धसती बीजेपी ने अपने कुलदीप को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाकर अपनी छवी धुमिल होती छवि को साफ सुथरा दिखाने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष इस मैके पर चौका मारने के फिराक में लगी है.

इस लिहाज से देखे तो बीजेपी के खिलाफ सियासी मैदान में चारो खाने चीत कांग्रेस पार्टी इस कांड के सहारे अपनी खो चुकी सियासी जमीन मजबूत करने में जुटी है, लेकिन बीजेपी साफ कहती है हमे कानून का पाठ न पढ़ाए .भले ही बीजेपी का पाप कांग्रेस की तुलना में कम हो लेकिन यूपी की सरकार और बीजेपी विधायक ने एक नाबिग पर जिस तरह जुल्मों-सितम किए है वो इस ओर इशारा करते हैं कि यूपी में रामा राज्य का कोई नामों निशान नहीं बल्कि यूपी रावण राज्य है।

loading...