Breaking News
  • कर चोरी के मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और उनके बेटे पर चार्जशीट दायर
  • अमृतसर में HeartofAsia सम्मेलन का आगज, पीएम मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति होंगे शामिल
  • पाकिस्तान की ओर से सरताज अजीज बैठक में लेंगे हिस्सा

पत्रकारिता की आड़ में लड़कियों का बालात्कार करता था सुदर्शन न्यूज चैनल का मालिक...!

NEW DELHI:- हिदुओं के पक्ष में हमेशा अपनी अवाज बुलंद करने वाले सुदर्शन चैनल के मालिक सुरेश चव्हाण अब एक नई मुश्किल में फसते हुए नजर आ रहे है। सुरेश पर नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले संत आसाराम बापू का बलात्कारी बेटा नारायण साई के साथ चैनल की पूर्व महिला कर्मचारी के साथ बालात्कार करने का आरोप लगा है।

सुरेश चव्हाण के चैनल में काम करने वाली एक लड़की ने नोएड़ा के पुलिस स्टेशन में सुदर्शन चैनल के मालिक के खिलाफ यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने सुरेश तथा नारायण साई के खिलाफ दुषकर्म, जान से मारने की धमकी देने, जबरन गर्भपात तथा धोखाधड़ी समेत 11 गंभीर धाराओं में महिला थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

पीडित महिला ने इस संबंध में एसएसपी से मुलाकात कर शिकायत की और इस मामले से जुड़े सबूतों की सीडी भी पुलिस को सौंपी है। जिसमें इन दोनो की नापाक करतूतो के सबूत है। पीडित महिला सुरेश की पीए थी। पीडिता का आऱोप है कि सुरेश उसके साथ लगातार बलात्कार करते रहे। विरोध करने पर उन्होंने महिला की हत्या का भी प्रयास किया।

महिला ने पुलिस को बताय़ा है कि नारायण साई के जेल जाने से पहले सुरेश चव्हाण ने उसे करोल बाग में उसके आश्रम में इंटरव्यू करने के बहाने भेजा था। जहां नारायण साई ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।