Breaking News
  • कर चोरी के मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और उनके बेटे पर चार्जशीट दायर
  • अमृतसर में HeartofAsia सम्मेलन का आगज, पीएम मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति होंगे शामिल
  • पाकिस्तान की ओर से सरताज अजीज बैठक में लेंगे हिस्सा

केजरीवाल के खिलाफ जी न्यूज़ के मालिक ने दर्ज करवाया केस…

NEW DELHI:- केजरीवाल की बदज़ुबानी का आलम ये है कि वे बिना किसी सबूत के चाहे जिसपर इल्ज़ाम लगा देते हैं। अब केजरीवाल के ऐसे ही बड़बोलेपन के कारण जी न्यूज़ के मालिक तथा राज्‍यसभा सांसद डा. सुभाष चंद्रा ने  केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि का एक केस दर्ज कराया है।

बता दें कि चंद्रा ने केजरीवाल के खिलाफ ये आपराधिक मानहानि का केस दिल्‍ली की पटियाला हाऊस कोर्ट में दर्ज कराया है। कारण ये था कि कालेधन के मामले में केजरीवाल ने  डा. सुभाष चंद्रा को घसीट लिया था और उनका नाम लिया था, जिसकी वजह से ये केस दर्ज कराया गया। इस मामले में शुक्रवार या शनिवार तक सुनवाई हो सकती है ।

ग़ौरतलब है कि इस केस में केजरीवाल पर आपराधिक मानहानि का आरोप अगर सही पाया गया तो उन्‍हें दो साल तक की सजा हो सकती है। आपराधिक मानहानि के केस में यह दलील दी गई है कि केजरीवाल बार-बार अपने बयानों से चंद्रा की छवि को नुकसान पहुंचाने की ग़लत कोशिश करते हैं ।

बताते चलें कि दिल्ली के CM ने अभी हाल ही में 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों का चलन बंद किए जाने के बाद कहा कि एक बहुत बड़ा घोटाला हुआ है लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि वो घोटाला क्या है, कैसे हुआ है। बस अपनी आदत के अनुसार दिए गये बयान में कालेधन के नाम पर देश में एक बड़े ‘घोटाले’ का आरोप लगा दिया। इस दौरान केजरीवाल ने  देश के कई शीर्ष उद्योगपतियों का नाम बिना किसी सबूत के लिया था ।  जिसमें अन्‍य कुछ लोगों के अलावा जी न्यूज़ के मालिक डा. सुभाष चंद्रा का नाम भी शामिल था ।

केजरीवाल की एक और पुरानी आदत है वे इल्ज़ाम लगाते हैं और पिछले दरवाज़े से माफ़ी माँगते हैं , नितिन गड़करी मामले में भी यही हुआ था और उन्होंने चुचप माफ़ी माँगी थी । ऐसा ही इल्ज़ाम उन्होंने जेटली पर भी लगाया था और उनसे भी माफ़ी माँगने की कोशिस की थी पर सफलता हाथ नहीं लग पायी थी । ऐसे में केजरीवाल को इल्ज़ाम लगाओ और माफ़ी माँगो मुख्यमंत्री कहा जाए तो ग़लत नहीं होगा ।