Breaking News
  • श्रीनगर: आतंकी हमले में सब-इंस्पेक्टर शहीद, अलकायदा का एक आतंकी ढेर
  • राम विलास पासवान की पार्टी LJP नहीं लड़ेगी गुजरात चुनाव- करेगी BJP का समर्थन
  • अरुणाचल के कुछ हिस्सों में 6.3 तीव्रता के भूकंप के झटके
  • इराक की सेना ने IS के आखिरी गढ़ पर फहराया झंडा

प्रद्युम्न मर्डर: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में शौचालय के पास कक्षा 2 के छात्र की गला रेट कर हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। मंगलवार को छात्र की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है बच्चे के साथ किसी प्रकार का कोई यौनाचार नहीं हुआ है। वहीँ बच्चे की मौत गला रेते जाने के कारण हुई है।

बतादें कि रेयान इन्टरनेशनल स्कूल में सात वर्ष के मासूम छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की मौत के मामले में लगातार पुलिस जांच की कलह खुल रही है। मंगलवार को आई पोस्टमार्टम में इस बात का खुलासा हुआ है कि बच्चे के साथ किसी प्रकार का यौनाचार नहीं हुआ है। वहीँ पुलिस ने इस मामले में अशोक नाम के बस कंडक्टर को बच्चे के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या मामले में गिरफ्तार किया है। वहीँ पुलिस की यह थ्यौरी भी गलत साबित हुयी है। इसके साथ ही डॉक्टरों ने कहा कि बच्चे के गले पर चाकू के दो जख्म मिले है। पहले बच्चे के गले की एक नस काट दी गई थी, ताकि बच्चा ना चीख सके और ना ही बोल सके।

इस खुलासे के बाद पुलिस की जाँच और पुलिस की बुनी बुनाई कहानी पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है। वहीँ इससे पहले हत्या को लेकर कई सवाल और भी खड़े हो चुके हैं। पुलिस की जांच पर उँगलियाँ उठ रही हैं। वहीँ इससे पूर्व सोमवार को देश की सर्वोच्च अदालत ने मामले पर पहली सुनवाई करते हुए अपना रुख साफ़ कर दिया है।

टीटीवी दिनाकरन ने कहा हम गिरा देंगे यह सरकार?

एक रात के लिए यहां पर होती है शादी और फिर...

सुप्रीम कोर्ट बंच्चों के मामले में लापरवाही बिलकुल बर्दास्त नहीं करना चाहता है। इस बाबत एससी ने केंद्र सरकार, राज्य सरकार, सीबीआई और सीबीएसई को नोटिस भेजकर जवाब तलब किया है। इसके साथ ही पूछा है कि क्यों न स्कूल की मान्यता रद्द कर दी जाए? पुलिस की जांच में लगातार झोल होने के बाद भी इस मामले में मनोहरलाल खट्टर सरकार असंवेदनशील रवैया अपनाए हुए है। लगातार मामले की सीबीआई जाँच की मांग को सरकार अनसुना कर रही है। 

यह भी देखें-

loading...