Breaking News
  • आज होगा योगी सरकार के कैबिनेट का विस्तार, नए चेहरों को मिल सकती है जगह
  • G7 शिखर सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने की पीएम मोदी से कश्मीर मुद्दे पर वार्ता की पेशकश
  • MP के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, राज्य में तीन दिवसीय शोक की घोषणा की
  • INX मीडिया मामले में चिदंबरम पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कुछ देर में SC में सुनवाई

PHOTOS: पर्रिकर को अंतिम विदाई देने पीएम पहुंचे गोवा, रो पड़ी स्मृति ईरानी

नई दिल्ली: चार बार गोवा के मुख्यमंत्री रहे मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा पहुंचे। यहां उन्होंने दिवंगत सीएम और दिग्गज बीजेपी नेता को अंतिम विदाई देने के साथ ही उनके परिजनों से भी मुलाकात की है। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में से एक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी दिख रही है। जो अपने साथी नेता को अंतिम विदाई देते हुए भावुक हो गईं। बता दें कि पर्रिकर का पार्थिव शरीर पणजी में रखा गया है। जहां देश के जाने-माने नेताओं व आम जन भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।

पर्रिकर को अंतिम विदाई देने पीएम मोदी व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और राज्यपाल मृदुला सिन्हा भी पुहंची। दिवंगत सीएम पर्रिकर को श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम मोदी व अन्य नेताओं ने पर्रिकर के बच्चों से भी मुलाकात की।

बता दें कि पीएम मोदी ने पर्रिकर के दोनों बेटों से मुलाकात की, इस दौरान वह काफी देर तक उनके आगे मौन खड़े रहे। पर्रिकर के दो बेटों में से एक इंजिनियर हैं, जबकि दूसरा बेटे अपना कारोबार चलाते हैं। पर्रिकर की पत्नी का 2000 में कैंसर से निधन हो गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चार बार गोवा के मुख्यमंत्री और देश के रक्षा मंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं दे चुके पर्रिकर का निधन रविवार को हुआ है। जिसके बाद आज सोमवार को उनका राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

loading...