Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

डिग्री विवाद पर ईरानी का पलटवार, ‘कांग्रेस के चेले-चपाटे जो भी कर लें, मुझे रोक नहीं सकते”

नई दिल्ली: कांग्रेस के पंरपरागत सीट अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रही बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने डिग्री विवाद पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कितना भी अपमानित कर ले, लेकिन मुझे रोक नहीं सकती। उन्होंने कहा कि मुझ पर हमला करना उनका अधिकार है, कांग्रेस के चेले-चपाटे चाहे जो भी कर लें, लेकिन वे मुझे रोक नहीं सकते हैं।

आपको बता दें कि इस विवाद का पताका उस समय से लहराना शुरू हुआ जब स्मृति ईरानी ने अपने नामांकन हलफनामे में शैक्षणिक योग्यता में अपने आप को 12वीं पास बताया, जबकि इससे पहले 2014 में उन्होंने अपने आप को ग्रेजुएट बताया था। इसी बात को आधार बनाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति इरानी पर कटाक्ष करते हुए एक गाना गाया।

प्रियंका ने इस गाने का थीम स्मृति की सीरीयल कभी सौतन भी कभी सहेली थी के तर्ज पर रखा है। उन्होंने इस गाने के कुछ लाइन भी गाये। जिसमें प्रियंका ने स्मृति के डिग्री पर सवाल उठाये है। उन्होंने इस गाने को गाते हुए कहा,  क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं, नए-नए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते एफिडेविट नए हैं'।

जिसके बाद उन्होंने स्मृति ईरानी के 2014 के हलफ़नामे का जिक्र करते हुए कहा कि इरानी अपने 2019 से पहले के हलफनामे में अपनी योग्यता ग्रेजुएट बताती है लेकिन वहीं आज वे 12 पास हो गई। उसके बाद उन्होंने पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी सरकार हैं तो मुमकीन है।

वहीं कांग्रेस पर पलटवार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि, वे जितना अपमानित करेंगे, मुझे उतनी ही ताकत मिलेगी कि मैं उनसे लड़ूंगी। उन्होंने कहा कि क्योंकि मैं कांग्रेस पार्टी के नामदार के खिलाफ लड़ रही हूं इसलिए उनसे यह सब देखा नहीं जा रहा है। इसलिए वे ऐसे बयान दे रहे हैं।

loading...