Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

अमित शाह का समर्थन करते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसी स्मृति ईरानी

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर से सत्ता पाने की चाह में मौजूदा सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। लिहाजा प्रधानमंत्री समेत अन्य पार्टी नेता और मंत्री जनता के बीच अपना विश्वार पक्का करने के प्रयासों में लगे हैं।

इस क्रम में शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए विरोधी कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि, आयुष्मान भारत योजना से महज 100 दिनों में करीब 8 लाख लोगों को मुफ्त इलाज मिला है। इस योजना का स्वागत अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी हुआ।

उन्होंने कहा कि, एक ओर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार भारत को सामर्थ्यवान बनाने के लिए समर्पित है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता आज भी उन लोगों को समर्थन करते हैं जो ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ की बात करते हैं। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि उस कानून को हटा देना चाहिए जो देश द्रोह को कानून की किताबों में परिभाषित करता है।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री रोजगार प्रोत्साहन योजना, जो अगस्त 2016 में शुरू की गई थी, के अंतर्गत अभी तक 1 करोड़ से अधिक लोगों को फॉर्मल सेक्टर में रोजगार मिला है, जो खुद में एक कीर्तिमान है। उन्होंने कहा, जब-जब कांग्रेस द्वारा अमित शाह जी पर झूठे आरोप और उपहास के पत्थर फेंके गए हैं, तब-तब उन्होंने उन्हीं पत्थरों को इकठ्ठा करके अपने और भाजपा के लिए राजनीतिक सफलता की सीढ़ी बनाई है।

loading...