Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

VIDEO: मुसलमानों के लिए लड़ पड़ीं स्मृति ईरानी- लेकिन नही बनी बात!

नई दिल्ली: संसद के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है, ऐसे में केंद्र की मोदी सरकार के लिए सबसे बड़ी चुनौती तीन तलाक बील को राज्यभा से पास कराना। पिछले काफी दिनों तक चले बहस के बीच गुरुवार को राज्यसभा में तीखी बहस हुई। जिसे देख कर शायद आपको भी शर्मा आ जाए की संसद में नेताओं का रवैया क्या से क्या होता जा रहा है। जिसे आप इस वीडियो में देख सकते थे।

दरअसल तीन तलाक बिल पर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन की बीच जमकर बहस हुई, जिसे देखने से ऐसा लग रहा था जैसे इन दिनों के बीच जमीन-जायदाद की लड़ाई चल रही है।

सलमान के इस रिश्तेदार एक्ट्रेस पर पति ने किया था चाकू से हमला- अब ऐसी दिखती हैं!

सदन में बहस के दौरान स्मृति ईरानी और डेरेक ओ ब्रायन एक-दूसरे से साथ उलझ गए। इस दौरान डेरेक ने कहा कि इस मामले से सरकार की पोल खुल गई है। उन्होंने कहा कि विपक्ष महिलाओं को सशक्त करना चाहता है और सरकार ऐसा नहीं चाहती। इसलिए वह बिल को सेलेक्ट कमेटी के पास भेजने से घबरा रही है।

कचरे के डिब्बे में फेंक गए थे घरवाले, मिथुन चक्रवर्ती ने पाला पोसा अब दिखती है ऐसी...

जिसके जवाब में ईरानी ने कहा कि ऐसा नहीं है, अगर आप वाकई महिलाओं को सशक्त करना चाहते हैं तो इस पर बहस कीजिए। हालांकि सदन में दोनों पक्षों के सदस्यों के भारी हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक के स्थगित कर दी गई। 

loading...