Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

राहुल गांधी से बहुत नाराज है ये नादान बच्ची, राहुल की फोटो को चप्पलों से पीट

rahul gandhi text

नई दिल्ली: राफेल डील मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जबसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर बोला है, तबसे लगातार उनकी आलोचनाएँ हो रही है, क्योंकि जिस चौकीदार को राहुल गांधी चोर बोल रहे हैं उसी चौकीदार को सुप्रीम कोर्ट ने ईमानदार ठहरा दिया है, इस कारण अब राहुल गांधी के चेहरे से बच्चे भी नफरत करने लगे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको कांग्रेस पार्टी देखेगी तो उसके होश उड़ जायेंगें, क्योंकि इस वीडियो में एक मासूम बच्ची कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकप्रियता की धज्जियाँ उड़ाते हुए राहुल गांधी की फोटो को चप्पलों से पीट रही है।

राहुल गांधी की फोटो को चप्पलों से क्यों पीट रही है बच्ची

दरअसल एक मासूम बच्ची राहुल गांधी की फोटो को चप्पलों से इसलिए पीट रही है क्योंकि राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को चोर बोला। वायरल वीडियो में साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है कि बच्ची एक अखबार ली हुयी है जिसपर राहुल गांधी की फोटो लगी हुयी और वो बच्ची उस फोटो पर चप्पलों से करारा प्रहार कर रही है।

मासूम बच्ची को ऐसा करते देखकर उसकी माँ ने बोला ऐसे क्यूँ मार रहे हो बेटा, ये तो गलत बात है, तो वो बच्ची अपने माँ को बड़े साफ़ शब्दों में कह रही है, मैं इसे इसलिए मार रही हूँ, क्योंकि इसने नरेंद्र मोदी को चोर बोला है इसलिए, तो उसकी माँ बोल रही है तुझे क्या पता कि इसने चोर बोला, तो बच्ची कह रही है इसने नरेंद्र मोदी को चोर बोला है मैंने टीवी में देखा है। उसके बाद बच्ची कह रही है इसकी इतनी धुलाई करुँगी की इसकी नानी याद आ जायेगी

loading...