Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

जायरा के सन्यास पर बोले सिंघवी- हलाला जायज और एक्टिंग हराम क्यों? यूजर्स ने पूछा ऐसा सवाल

नोएडा : बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी जायरा वसीम का मामला अभी ठंढ़ा होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसी मसले पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी ट्वीट कर उनपर निशाना साधा है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में सिर्फ अभिनेत्री के निर्णय की आलोचना ही नहीं, बल्की मुसलमानों के तथाकथित रुढ़िवादी सोच पर भी प्रहार किया है।

सिंघवी ने ट्वीट किया, "हलाला जायज और एक्टिंग हराम, क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान ?"। सिंघवी का इतना ही ट्वीट करना था कि कई यूजर्स ने उनसे कई प्रश्न पूछ डाले, यूजर्स ने उनसे पूछा कि क्या वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।

इसके बाद सिंघवी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पार्टी की घोषित नीति के खिलाफ ट्वीट किए हैं। ऐसे में कई लोग ट्विटर पर उनसे सख्त सवाल करने लगे।  

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अगर जायरा वसीम के इस तर्क को उदारतापूर्वक अपना लिया जाता है तो भारत के गौरव जो आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, एआर रहमान, जावेज अख्तर जैसे और कई अन्य लोग हैं उनका क्या।

इसके साथ ही सिंघवी ने पुरानी दिल्ली के चावड़ी बाजार इलाके में हाल ही में हुई घटना पर भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ''मंदिर की घटना का दूसरा दिन है और जिस गृह मंत्रालय के अधिकार क्षेत्र में दिल्ली पुलिस है उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। सत्तारूढ़ दल बीजेपी अल्पसंख्यकों की परवाह नहीं करता, लेकिन क्या यह बहुमत की भावनाओं की भी परवाह नहीं करता है?''

गौरतलब है कि दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम ने रविवार 30 जून को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था। जिस दौरान उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखा था। इसमें उन्होंने कहा था कि वह इस काम से खुश नहीं है क्योंकि यह उनके धर्म के रास्ते में आ रहा है। उन्हें महसूस हुआ कि भले ही मैं यहा सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं। जिसके बाद से यह विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है।

loading...