Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

क्या मध्य प्रदेश हार कर दिल्ली जाना चाहेंगे शिवराज? दिया ऐसा जवाब...

भोपाल: मध्य प्रदेश में भाजपा की तीन सरकारों के नेतृत्व कर चुके मुख्यमंत्री से पूर्व पूर्व मुख्यनमंत्री हुए शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिन अपने पद से इस्तीफा दिया था। उन्होंने हार की जिम्मेदारी अपने सिर लेते हुए कहा कि चुनाव का नेतृत्व वह कर रहे थे, इसलिए हार की जिम्मेदारी भी हमारी बनती है।

वहीं राजनीतिक महकमें में ऐसी चर्चा तल रही थी कि शिवराज सिंह चौहान अब केंद्र की राजनीति में छलांग लगाने वाले हैं। लेकिन उन्होंने ऐसी सभी अटककलों को खारिज करते हुए कहा कि, मैं मध्य प्रदेश में जिऊंगा और मध्य प्रदेश में ही मरूंगा। मैं केंद्र में नहीं जाऊंगा।

बेटे के लिए बेटी को दफनाया, जमीन खोदकर निकाली लाश फिर हुआ खुलासा

आपको बता दें कि पहली बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने से पहले शिवराज सिंह चौहान कई बार लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं। यही कारण है कि विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद साल 2019 में होनों वाले लोकसभा चुनाव को लेकर ऐसी चर्चा चल रही थी कि शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

कैसा रहा देश के इकलौते गाय मंत्री का चुनावी रिजल्ट 

लोकसभा चुनाव लड़ने से संबंधित एक सवाल का जवाब देते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि, मैं लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा और प्रदेश में रहकर ही जनता की सेवा करूंगा। साथ ही बता दें कि मध्य प्रदेश में हार की जिम्मेदापी लेते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी गुरुवार को अपना इस्तीफा बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दे दिया। हालांकि खबर है कि शाह ने सिंह का इस्तीफा मंजूर नहीं किया है।

ऑस्ट्रेलिया से राजस्थान में चुनाव लड़ने आये थे वाजिब अली, जनता ने बनाया… 

loading...