Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

‘70 साल में पतली पिन का चार्ज तक नहीं बना सके, अब मोबाइल की फैक्ट्री खोलेंगे राहुल’

नई दिल्ली:  दुनिया भर की स्मार्टफोन निर्मता कंपनियों के लिए भारत सबसे बड़ा बाजार दिख रहा है। लिहाजा कंपनी किसी भी देश की हो मोबाइल भारत में जरूर मिलेगी। हाल के दिनों में लगभग सभी कंपनियों के एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन बाजार में मैजूद हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है जैसे भारत में मोबाइल फोन की बाढ़ आने वाली है और ये फोन्स किसी और देश की नहीं बल्कि भारत में ही बने होंगे।

दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि, इस दिनों भाजपा शासित राज्य मध्यप्रदेश में कुछ ऐसी ही चर्चा चल रही है। इससे पहले बता दें कि मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव है, इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राज्य के कई जगों पर चुनावी सभावों को संबोधित करते हुए मोबाइल फोन बनाने का जिक्र किया है।

व्यापमं घोटाला: कांग्रेस के इन दिग्गजों के खिलाफ भी केस दर्ज, जानिया क्या है अपराध

इस क्रम में गुरुवार को चित्रकूट में राहुल ने कहा कि, ‘मैं वो दिन देखना चाहता हूं, जब चीन के युवा सेल्फी लेंगे और फोन के पीछे देखकर सोचें कि ये चित्रकूट जगह कहां हैं, जहां ये मोबाइल बन रहा है’। वहीं इससे पहले राहुल गांधी कई सभाओं में ‘मेड इन भोपाल’ और ‘मेड इन मध्य प्रदेश’ मोबाइल बनाने की बात कर चुके हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर Uri का Teaser जारी, PAK को राख करने की कहानी

जिसके बाद अब राहुल के बयानों से तंग आकर राज्या के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी राहुल गंधी पर प्रहार करते गुए ट्वीट किया और कहा, ‘मेड इन मध्यप्रदेश’ मोबाइल, ‘मेड इन चित्रकूट’ मोबाइल, BHEL के मोबाइल, पता नहीं राहुलजी और कहाँ-कहाँ मोबाइल बनाने की फ़ैक्टरी लगाने वाले है!’ अपने इसी ट्वीट में चैहान ने राहुल गांधी पर एक और हमला करते हुए कहा कि, ‘राहुलजी आज भले कुछ भी बोल रहें हैं, पर सच्चाई ये है कि पिछले 70 सालों में ‘मेड इन अमेठी’ लिखा हुआ ‘पतली पिन का चार्जर’ भी नहीं बना पाए!’

कांग्रेस की ‘खूबसूरत’ नेता के खिलाफ केस दर्ज, संगीन आरोप

loading...