Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

शिवसेना नेता ने किया पीएम मोदी का गुनगाण, डिप्टी स्पिकर के पद...

नोएडा : “हमारे लिए पीएम मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं, मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है। केंद्र और उत्तर प्रदेश दोनों ही जगह बीजेपी की सरकार है अब मंदिर निर्माण में देरी नहीं होनी चाहिए”, ये बयान है शिवसेना नेता संजय राउत का जिन्होंने मंदिर निर्माण के लिए पीएम मोदी पर पूरा भरोसा जताया है।

बता दें कि राम मंदिर का मुद्दा अभी सुप्रीम कोर्ट में लंबित है लेकिन केंद्र में पुन: बीजेपी सरकार के आने से राम मंदिर निर्माण के कयास तेज हो गए है। ऐसा माना जा रहा कि बीजेपी इस मंदिर निर्माण के लिए एक विधेयक ला सकती है, जिससे उन्हें सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का इंतजार ना करना पड़े।

शिवसेना नेता संजय राउत का ये बयान भी मंदिर निर्माण पर मोहर लगाता नजर आ रहा है। दरअसल, संजय लखनऊ में मीडिया से बात कर रहे थे जहां उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा। बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांगा जा सकता।

इसके साथ ही उन्होंने डिप्टी स्पीकर पद का भी राग छेड़ा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के बाद एनडीए में जो सबसे बड़ी पार्टी है वह शिवसेना है। इसलिए डिप्टी स्पीकर पद पर शिवसेना का हक बनता है।

गौरतलब है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को अयोध्या दौरे पर आने वाले हैं। जिस दौरान वो अपने सभी सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे। वहीं, मंदिर निर्माण को लेकर भी चर्चा करेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी उद्धव ठाकरे अयोध्या गए थे, जिसके बाद एक बार फिर उद्धव का अयोध्या आना, एक अलग ही खबर को हवा दे रही है।  

loading...