Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

‘हिंदुओं का अपमान, हाथ जोड़कर मांफी मांगे राहुल गंधी’

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने बुधवार को तिरूवनंतपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, अगर साल 2019 का चुनाव भाजपा जीतती है तो देश हिन्दू पाकिस्तान बन जाएगा। थरूर के इस बयान देश भर में बवाल मचा है। मामले पर बढ़ते विवादों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने थरूर के बयान से किनारा कर लिया, वहीं अब इस मामले पर बीजेपी ने थरूर और कंग्रेस पर जोरदार हमला बोला है।

थरूर के बयान को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि, पत्नी सुनंदा पुष्कर के मामले को लेकर थरूर की मानसिक हालत खराब है, वहीं अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को मीडिया के सामने आकर कांग्रेस पर्टी को निशाने पर लिया और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से हाथ जोड़ कर मांफी मांगने की अपील की है।

दिल्ली में मीडिया को संबोधिक करते हुए पात्रा ने कहा कि, यह देश के लोकतंत्र पर हमले जैसा है। थरूर को हिंदुओं का इतिहास पढ़ना चाहिए। वे और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जो कर रहे हैं, वह तुष्टिकरण की राजनीति है। इसके साथ ही पात्रा ने आगे कहा कि थरूर और राहुल के ऐसे बयानों से तो लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी हाफिज सईद भी फैन हो जाएगा।

पात्रा ने कहा कि थरूर ने जो बयान दिया, भारत के लिए इस से अधिक आपत्तिजनक क्या हो सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी हिंदुस्तान के खिलाफ अनर्गल बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने देश और हिंदुओं का अपमान किया है। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को इस गलती के लिए मीडिया के सामने आकर हाथ जोड़कर मांफी मांगना चाहिए।

IT रेड में योगेंद्र यादव के परिजनों के घर से मिले नीरव मोदी के गहनों का सच!

इंडियन किम कार्दशियन ने फिर लगाई आग, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने!

loading...