Breaking News
  • दिवाली तक कम हो सकती हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें- सूत्र
  • रोहिंग्या और रखाइन में शांति की पूरी कोशिश की- म्यंमार की सर्वोच्च नेता आंग सान सू
  • गुरूग्राम: सुरक्षा कारणों से फिर से बंद हुआ रेयान स्कूल, अब 25 सितंबर को खुलेगा
  • संयुक्त राष्ट्र महासभा का 72वां सत्र मंगलवार से- शनिवार को विदेश मंत्री स्वराज का संबोधन

प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा: स्कूल प्रशासन ने की थी हत्या के सबूत मिटाने की कोशिश

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड में पुलिस नें कोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने कोर्ट में बताया कि हत्या के बाद स्कूल प्रशासन ने सबूत मिटाने की भी कोशिश की थी। इसके साथ ही पुलिस को शक है कि इस हत्याकांड में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं।

बतादें कि सोमवार को रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न ठाकुर मर्डर केस की जांच कर रही हरियाणा पुलिस की SIT ने छात्र की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हरियाणा पुलिस ने कोर्ट में बताया है कि हत्या के बाद स्कूल प्रशासन ने इस मामले में सबूत मिटाने की कोशिश की थी। पुलिस को मृतक प्रद्युम्न की बोतल पर खून के निशान भी मिले हैं। जिससे ह्त्या को लेकर स्कूल प्रशासन की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है। हालाँकि इस मामले में स्कूल प्रशासन पर पहले से ही सवाल उठ रहे हैं।

वहीँ सोमवार को पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर बाथरूम में लगी खिड़की की ग्रिल कटी हुई है। खिडकी की ग्रिल कटे होने के कारण बाहर से कोई भी अन्दर आ जा सकता है। इसके साथ ही सोमवार को हरियाणा एडीजी लॉ एंड ऑर्डर मो. अकील ने कहा कि हम क्राइम सीन की जांच कर इस बात को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि हत्याकांड को अकेले ही अंजाम दिया गया है या इसमें कोई और भी शामिल है।

अक्टूबर में लॉन्च हो रही है स्कोडा की यह दमदार 7 सीटर SUV- जाने कीमत और फीचर्स

लालू एंड फैमिली ने किया ‘आत्मघाती नुक्कड़ नाटक’

पुलिस को शक है कि इस वारदात में कई कोई और भी शामिल हो सकता है, अगर ऐसा है तो वह कौन है? वहीँ हत्याकांड को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर से निष्पक्ष जांच कर अपराधियों को सख्त सजा दिलाने की मांग की है। इसके अलावा सोमवार को ही सुप्रीम कोर्ट इस मामले में पीड़ित परिजनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए राज्य सरकार, सीबीआई और सीबीएसई को तलब कर जवाब माँगा है।   

यह भी देखें-

loading...