Breaking News
  • आईएस आतंकियों ने मोसुल की प्रसिद्ध नूरी मस्जिद को विस्फोट से उड़ाया
  • J&K: पुलवामा में रात भर चली मुठभेड़ के बाद लश्कर के 3 आतंकी ढेर-पत्थरबाज फिर बने रुकावट
  • दिग्गज टेनिस स्टार बोरिस बेकर दिवालिया घोषित
  • ISRO ने PSLVC38/कार्टोसैट-2 सैटेलाइट मिशन सीरीज का काउंटडाउन शुरू किया- आज सुबह 5:29 से हुआ शुरू
  • 20 लाख रुपये के टर्नओवर तक GST में छूट: राजस्व सचिव

राज्यसभा-लोकसभा नेताओं के लिए बना अखाड़ा!


नई दिल्ली: देश भर में जारी नोटबंदी पर संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन से ही जारी हंगामा आज मंलवार को भी जारी है। हंगामें के कारण आज फिर से संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही को भारी नुकसान हुआ है।

राज्ययभा की कार्यवाई कुछ ही घंटों के अंदर कई बार बाधित हुई। फिलहाल सदन की कार्यवाही दो बजे तक लिए स्थगित किया गया है। सदन में नोटबंदी पर जारी चर्चा के दौरान माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने एक बार फिर से पीएम मोदी से बयान देने की मांग की।

तो वहीं कांग्रेस नेता और सदन में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने भी सीताराम येचुरी की मांग का समर्थन किया है। आजाद ने कहा कि मोदी को विपक्ष की बाते सुननी चाहिए।

तो इधर लोकसभा में भी नोटबंदी पर जमकर हंगामा हुआ, इस कारण सदन की कार्यवाही तक स्थगित करनी पड़ी। इस दौरान विपक्ष ने पीएम मोदी की रवैये को तानाशाही करार देते हुए आम जनता को मुश्किल में डालने का आरोप लगाया।

जानकारी के अनुसार लोकसभा में विपक्षी नेता मंत्री को बोलने नहीं दे रहे, बस हंगामा ही किया जा रहा है, इस पर लोकसभा अध्यक्ष द्वारा चेताए जाने के बाद भी सदन में हंगामा थमता नहीं दिख रहा है। बताया जा रहा है कि लोकसभा में विपक्ष स्थगन प्रस्ताव की मांग कर रही है।

loading...