Breaking News

पूर्व पीएम की हालत स्थिर, मनमोहन-भागवत सहित कई पहुंचे एम्स

नई दिल्ली: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की स्वाथ्स्य स्थिर बताया जा रहा है। सोमवार से दोपहर से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। इसी बीच मंगलवार को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह सहित कई नेताओं ने उनके स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे।

बतादें कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को एम्स अस्पताल में सोमवार को भर्ती कराया गया था, वहीँ अब तक 24 घंटे से भी ज्यादा का समय बीत गया है। ऐसे में उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता सताने लगी है। सोमवार को एम्स में भर्ती कराये जाने के बाद उनकी जांच में लगे डॉक्टरों के पैनल ने मंगलवार स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर कहा था कि अटल बिहारी वाजपेयी का स्वास्थ्य स्थिर हैं। इसी बीच मंगलवार को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, पूर्व पीएम और जनता दल सेक्युलर के प्रमुख एचडी देवगौड़ा भी एम्स पहुंचकर अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। दरअसल पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी लम्बे समय से अस्वस्थ चल रहे हैं। उन्हें किडनी, स्वांस सहित कई तरह की दिक्कतें आती रहीं हैं। ऐसे में उन्हें सोमवार को एम्स में भर्ती कराया गया था।

अटल को देखने के लिए सबसे पहले क्यों पहुंचे राहुल, किया खुलासा

जिसको लेकर जानकरी दी गयी कि यह उनका रूटीन चेकअप है। लेकिन करीब 24 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी उनके स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों की कही-सुनाई ही जानकारी सामने आ रही है। ऐसे में देशभर में उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता सताने लगी है। वहीँ इससे पहले राहुल गांधी ने बीजेपी पर अपने नेताओं का सम्मान न करने का बड़ा आरोप लगाया था।

मायावती ने कहा 'कानून मंत्रालय' को मत बनाओ पुलिस थाना?

दरअसल सोमवार को पूर्व पीएम और बीजेपी को खड़ा करने वाले अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य गडबड़ी और जांच के लिए उन्हें अचानक दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। पूरा मामला दोपहर का था। जिसके बाद देर शाम तक किसी भी बीजेपी के बड़े नेता ने उनकी फ़िक्र नहीं ली। इसी बीच शाम के समय ही कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी अपने कई कार्यक्रमों को छोड़कर एम्स पहुंचे और डॉक्टरों से अटल का डॉक्टरों के जरिये स्वास्थ्य का हाल जाना। राहुल के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, लाल कृष्ण आडवानी, राजनाथ सिंह समेत दर्जनों मंत्रियों ने एम्स की दौड़ लगाई होगी। ऐसे में राहुल ने इसी को मुद्दा बनाकर बीजेपी पर हमला किया है।

यह भी देखें-

loading...