Breaking News
  • 18वां कारगिल विजय दिवस आज- शहीद सैनिकों को नमन कर रहा है देश
  • फसल बीमा से जुडी कम्पनियाँ नुकसान का फ़ौरन आंकलन करें- मोदी
  • पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद कोया को कर्नाटक कोर्ट से 7 साल की सजा
  • भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच गाले में आज रंगना हेराथ संभालेंगे कप्तानी, चांदीमल बाहर
  • बाढ़ प्रभावित गुजरात में हवाई सर्वेक्षण के बाद पीएम ने किया 500 करोड़ का ऐलान
  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का चीन दौरा- BRICS देशों की बैठक में लेंगे हिस्सा

नीतिश को कांग्रेस की चेतावनी, ‘दो नावों की सवारी न करे नीतीश’


NEW DELHI:-  देश की राजधानी दिल्ली में आज यानी सोमवार 17 जुलाई को राजनेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। आज देश के सर्वोच्य पद यानी राष्टपति पद के लिए वोट डाले जा रहे है। तो इसी बीच सबकी निगाहें बिहार महागठबंधन पर भी टीकी हुई है। बिहार के सीएम नीतिश कुमार ने रामनाथ कोविंद को अपना समर्थन दिया है। जिसके बाद कांग्रेस बौखला गई है। कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी ने नीतिश कुमार पर निशाना साधते हुए उनसे पूछा है कि आखिर नीतीश दो नावों की सवारी क्यों कर रहे हैं। रेणुका चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार कभी हाथ मरोड़कर तो कभी किसी को फांसी लगाकर अपने साथ खड़ा कर रही है और यही सरकार के काम करने का तरीका है।

विपक्ष की ओर से उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार गोपाल कृष्ण गांधी पर पर लगे आरोपों पर रेणुका चौधरी ने कहा कि इस तरह के घटिया आरोप का जवाब नहीं देना चाहती। उन्होंने कहा कि बीजेपी और उसके समर्थक दलों को इस निम्म स्तर तक तो पहुंचना ही था। गोपाल गांधी का बचाव करते हुए रेणुका ने कहा कि वह बड़े ईमानदार व्यक्ति है उन पर भी ऐसा घटिया आरोप सही बात नहीं लेकिन सत्ता पक्ष वही कर रहा है क्योंकि कीचड़ में ही कमल खिलता है। 

राष्ट्रपति चुनाव में महागठबंधन से अलग नीतीश कुमार ने बिहार के राज्यपाल रहे एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन करने का फैसला किया है। इस फैसले से नीतीश कुमार के दोबारा एनडीए में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि उपराष्ट्रपति चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू विपक्ष की ओर से तय प्रत्याशी गोपालकृष्ण गांधी का ही समर्थन करेगी।

loading...