Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

अमरनाथ आतंकी हमले पर 'राजनाथ सिंह' ने दिया निराश करने वाला बयान!

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में अमरनाथ तीर्थ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले पर मंगलवार को देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अजीब बयान दिया है, उन्होंने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद समूचे कश्मीर ने खुलकर इस हमले की निंदा की है। यह बयान बेतर्क के साथ साथ अजीब भी लग रहा है कि आखिर गृहमंत्री कहना क्या चाह रहे हैं?  

सोमवार को अनंतनाग जिले में अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले पर देशभर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ऐसे में देश के पीएम नरेद्र मोदी के साथ साथ सभी मंत्रियों ने इस हमले की निंदा की हुयी है लेकिन आतंकी हमले पर मंगलवार को देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह का एक बयान न सिर्फ अजीब लगा बल्कि निराश करने वाला था। अगर यह बयान पीड़ित परिवारों को सुनाया जाए, तो शायद उनके दिल को बड़ा आघात पहुंचेगा।

अमरनाथ तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले को लेकर देश के गृहमंत्री न बयान देकर कहा कि हमले के बाद कश्मीरी अवाम ने इस हमले की निंदा की है, इसकी सराहना की जानी चाहिए। राजनाथ ने कहा कि कश्मीर के प्रत्येक वर्ग ने अमरनाथ तीर्थयात्रियों को निशाना बनाकर किए गए दुर्भाग्यपूर्ण कायर आतंकवादी हमले की निंदा की है। मैं राज्य के लोगों को सलाम करता हूं। गृहमंत्री राजनाथ सिंघ भूल गये थे कि यह हमला भारत के ही एक राज्य में हुआ है, तो भला निंदा और सराहना की बता कहाँ से आ गयी।

अगर छोटी उम्र में मरने से बचना है तो जरूर करें यहां क्लिक...

महिलाएं सिर्फ फैशन के लिए नहीं पहनती मंगलसूत्र- जानिए इसके फायदे

ऐसा कोई नया नहीं है। जिस क्षेत्र में ऐसी घटनाएँ घटती है वहां के लोग दुखी होकर निंदा ही करते हैं। इसमें कश्मीरियों ने सराहना करने वाला कौन सा कम किया है। लगता है ग्रहमंत्री राजनाथ सिंह घटना को लेकर ज्यादा ही इमोशनल हो गये थे, जिस चक्कर में भूल गये कि कश्मीर भारत का ही हिस्सा है या नहीं। वहीँ आतंकी पर कार्रवाई को कोई एजेंडा न लेकर मंत्री जी कश्मीरीयों की सराहना ही करते दिखे। 

loading...