Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

PAK के खिलाफ एक्शन! भारत की ओर से चलने वाली गोलियों की गिनती नहीं होनी चाहिए...

नई दिल्ली: हाल ही में पाकिस्तान में हुए आम चुनाव के बाद क्रिकेटर नेता बने इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के बाद ऐसा लग रहा था कि भारत-पाकिस्तान के बीच पिछले काफी समय से जारी तनाव में थोड़ी नरमी आएगी। लेकिन पाकिस्तान ने साफ कर दिया है कि हुक्मरान कोई भी हमारी नापाक हरकरतों में कोई बदलाव संभव ही नहीं है।

जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू के आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान की फायरिंग में शहीद बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। जवान की शहाद पर पूरा देश नम आंखों के साथ गर्व कर रहा है, लेकिन इसके साथ ही पाकिस्तान ने जो किया उसके खिलाफ पूरे देश गुस्सा है।

एक महिला ने 3 को उतारा मौत के घाट, खुद को भी गोली से उड़ाया

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना ने पहले शहीद जवान पर गोलीबारी की और जब इतने से भी मन नहीं माना तो शहीद के शव के साथ भी बर्बरता की। जिससे पूरा देश नाराज है और पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है। इस बीच अब सरकार के तेवर देख भी ऐसा लगा रहा है कि सरकार एक्शन के मूड में है।

आतंकियों की कायराना करतूत, अगवा किए गए 3 जवानों का शव बरामद

दरअसल पाकिस्तान के इस बर्बर चेहरे पर हमला करते हुए भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देन की बात की है। गृहमंत्री ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए पहली गोली नहीं चलाना लेकिन अगर विरोधी गोली चलता है तो फिर भारत की ओर से चलने वाली गोलियों की गिनती नहीं होनी चाहिए।

मुजफ्फरपुर कांड: सुप्रीम कोर्ट ने पलट दिया पटना हाईकोर्ट का फैसला

loading...