Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

राहुल गांधी पर बड़ा आरोप, ‘देश जानना चाहता है राहुल क्या छिपा रहे हैं’

नई दिल्ली: गुजरात में आज राज्यसभा की तीन सीटों के लिए मतदान जारी है, तो इधर संसद में राहुल गांधी पर हुए हमले को लेकर जबरदस्त हंगामा जारी है। बता दें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पिछले दिनों बाढ़ प्रभावित गुजरात के दौरे पर गए थे, जहां राहुल को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। राहुल से नाराज कुछ लोगों इनकी गाड़ी पर पथराव भी किए थे।

इसी मसले को आज कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा में उठाई जहां जमकर हंगामा हुआ। सदन में भारी हंगामे के बीत गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष छह मौकों पर 72 दिन विदेश में रहे और इस दौरान उन्होंने एसपीजी सुरक्षा नहीं ली और कानून का उल्लंघन करते हुए अपनी सुरक्षा को खतरे में डाला। राहुल के दौरे पर सवाल खड़े करते हुए सिंह ने कहा कि देश जानना चाहता है कि राहुल गांधी विदेश यात्रा के बारे में क्या छिपाना चाहते हैं।

लोकसभा में आज कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने आरोप लगाया कि गुजरात में बाढ़ पीड़ितों से मिलने गए राहुल गांधी पर जानलेवा हमला हुआ और अगर पत्थर कार की अगली सीट पर लगता तो राहुल की जान भी जा सकती थ, जिसके जवाब में राजनाथ ने कहा कि राहुल गांधी ने 121 बार देश के विभिन्न स्थानों का दौरा किया और 100 बार एसपीजी कानून का उल्लंघन किया और बुलट प्रूफ कार नहीं ली।

राजनाथ के अनुसार एसपीजी सुरक्षा संसद के कानून के तहत प्रदान की जाती है। लेकिन राहुल गांधी ने यह सुरक्षा नहीं लेकर उस कानून का उल्लंघन किया और स्वयं के लिए भी लापरवाही बरती है। राहुल गांधी के दौरे को लेकर राजनाथ ने यहा तक कहा कि मुझे ऐला लगता है कि राहुल वहां बाढ़ पीडितों जायजा लेने नहीं बल्कि पर्यटन पर गए थे।

loading...