Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

बीजेपी सरकार के सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल का हमला, कहा, ‘हमने भी की थी सर्जिकल स्ट्राइक, लेकिन...

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश औऱ छत्तीसगढ़ के बाद अब राजस्थान में भी चुनावी जोर आजमाइश शुरू हो चुंकी हैं। लेकिन इस आजमाइश के दौरान कई ऐसे बातें कह जा रहीं हैं जो कि पचने लायक हैं। राहुल ने राजस्थान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने भी बीजेपी सरकार की तरह अपने शासन में पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक किये थे, लेकिन हमने इसका प्रचार नहीं किया। जबकि बीजेपी अपने चुनावी फायदे के लिए सर्जिकल स्ट्राइक और सेना का फायदा उठा रहीं हैं। राहुल ने कहा कि हमने यह स्ट्राइक मनमोहन सरकार के शासन काल में की थी। जबकि आप सभी जानते है कि मनमोहन सरकार के शासन काल में पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय सीमा पर कितने हमले किये गये लेकिन मनमोहन सरकार द्वारा हाथ बांध देने के दौरान भारतीय सैनिक उस समय उनका मुंह तोड़ जवाब नहीं दे पा रहीं थी। वर्तामान सरकार के आने के बाद ही भारतीय सैनिक पूरे जोश खरोश के साथ पाकिस्तान के छक्के छुड़ा रहीं हैं।

‘बीआरपी’ प्रेशर में काम कर रहीं हैं मीडिया :- पटेल, कसा पीएम मोदी पर तंज

रैली के दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद को हिंदू कहते हैं लेकिन खुद हिंदुत्व का मतलब तक नहीं जानते।  राहुल गांधी ने कहा, 'हिंदू धर्म का सार क्या है? गीता क्या कहती है? हर किसी को इसका ज्ञान है और चारों तरफ फैला है। प्रत्येक जीवित व्यक्ति इसे जानता है। वहीं, हमारे प्रधान मंत्री कहते हैं कि वह एक हिंदू है लेकिन वह हिंदू धर्म की नींव को नहीं समझ पाते। वह किस प्रकार के हिंदू हैं?'  

LPG सिलेंडर की कीमत में 133 रुपये की बड़ी कटौती, अब ये है नई कीमत

इसके बाद राहुल ने कहा कि बीजेपी के शासन में NPA में लगातार इजाफा हुआ हैं। हमारे शासन में जहां NPA 2 लाख करोड़ रूपये थे वहीं बीजेपी में 12 लाख करोड़ रूपये। उन्होंने कहा कि आप हमें 10 से 15 साल का समय दें हम आपको अपने देश को चीन से भी आगे ले जाकर दिखा देंगे। इस सभा के दौरान राहुल ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के बारे में हिन्दुस्तान की जनता भ्रमित है। साथ ही उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए रोजगार सृजन के मामले में पीएम मोदी पूरी तरह से विफल रहे हैं।

G20 सम्मेलन में गूंजा पीएम मोदी के ‘JAI’ का नारा, अमेरिका ने कहा,'पहले हमारे संबंध नहीं थे...

loading...