Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा की 543 में से 542 सीटों के चुनावी घमासान
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती, बड़ी बढ़त की ओर NDA

बीजेपी सरकार के सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल का हमला, कहा, ‘हमने भी की थी सर्जिकल स्ट्राइक, लेकिन...

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश औऱ छत्तीसगढ़ के बाद अब राजस्थान में भी चुनावी जोर आजमाइश शुरू हो चुंकी हैं। लेकिन इस आजमाइश के दौरान कई ऐसे बातें कह जा रहीं हैं जो कि पचने लायक हैं। राहुल ने राजस्थान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने भी बीजेपी सरकार की तरह अपने शासन में पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक किये थे, लेकिन हमने इसका प्रचार नहीं किया। जबकि बीजेपी अपने चुनावी फायदे के लिए सर्जिकल स्ट्राइक और सेना का फायदा उठा रहीं हैं। राहुल ने कहा कि हमने यह स्ट्राइक मनमोहन सरकार के शासन काल में की थी। जबकि आप सभी जानते है कि मनमोहन सरकार के शासन काल में पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय सीमा पर कितने हमले किये गये लेकिन मनमोहन सरकार द्वारा हाथ बांध देने के दौरान भारतीय सैनिक उस समय उनका मुंह तोड़ जवाब नहीं दे पा रहीं थी। वर्तामान सरकार के आने के बाद ही भारतीय सैनिक पूरे जोश खरोश के साथ पाकिस्तान के छक्के छुड़ा रहीं हैं।

‘बीआरपी’ प्रेशर में काम कर रहीं हैं मीडिया :- पटेल, कसा पीएम मोदी पर तंज

रैली के दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद को हिंदू कहते हैं लेकिन खुद हिंदुत्व का मतलब तक नहीं जानते।  राहुल गांधी ने कहा, 'हिंदू धर्म का सार क्या है? गीता क्या कहती है? हर किसी को इसका ज्ञान है और चारों तरफ फैला है। प्रत्येक जीवित व्यक्ति इसे जानता है। वहीं, हमारे प्रधान मंत्री कहते हैं कि वह एक हिंदू है लेकिन वह हिंदू धर्म की नींव को नहीं समझ पाते। वह किस प्रकार के हिंदू हैं?'  

LPG सिलेंडर की कीमत में 133 रुपये की बड़ी कटौती, अब ये है नई कीमत

इसके बाद राहुल ने कहा कि बीजेपी के शासन में NPA में लगातार इजाफा हुआ हैं। हमारे शासन में जहां NPA 2 लाख करोड़ रूपये थे वहीं बीजेपी में 12 लाख करोड़ रूपये। उन्होंने कहा कि आप हमें 10 से 15 साल का समय दें हम आपको अपने देश को चीन से भी आगे ले जाकर दिखा देंगे। इस सभा के दौरान राहुल ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के बारे में हिन्दुस्तान की जनता भ्रमित है। साथ ही उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए रोजगार सृजन के मामले में पीएम मोदी पूरी तरह से विफल रहे हैं।

G20 सम्मेलन में गूंजा पीएम मोदी के ‘JAI’ का नारा, अमेरिका ने कहा,'पहले हमारे संबंध नहीं थे...

loading...