Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

गिरफ्तारी के बाद तुरंत रिहा हुए राहुल, लगाएं, ‘चौकीदार चोर’ के नारें

नई दिल्ली : देश के सबसे बड़े जांच एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग अब पूरी तरह से राजनीतिक रूप लेती नज़र आ रहीं है। सीबीआई मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज यानी शुक्रवार को अपने नेताओं के साथ सीबीआई दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया । विरोध प्रदर्शन के बाद सांकेतिक रूप से गिरफ्तारी दी। फिर उसके बाद बाहर निकाल कर, चौकीदार चोर हैं के नारें लगाएं।

CBI vs CBI : आलोक वर्मा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने भेजा केंद्र सरकार को नोटिस, पूछा ये प्रश्न

राहुल गांधी के साथ अशोक गहलोत, प्रमोद तिवारी समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी गिरफ्तारी दी। आपको बता दें कि राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस का ये मार्च दयाल सिंह कॉलेज से शुरू हुआ और सीबीआई दफ्तर तक चला। राहुल गांधी ने लोधी रोड पुलिस स्टेशन में अपनी गिरफ्तारी दी। इस प्रदर्शन में राहुल गांधी के साथ विपक्षी पार्टियों के कई नेता मौजूद रहे, जिसमें शरद यादव, डी. राजा, तृणमूल कांग्रेस के नेता भी शामिल रहें।

बड़ी खबर : ईडी ने कुर्क की पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की हांग कांग स्थित संपत्ति, कीमत...

लोधी रोड पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील में चोरी की है, पूरा देश इस बात को समझ रहा है। प्रधानमंत्री भाग नहीं सकते हैं, जितनी बार गिरफ्तार करना है कर लो मुझे फर्क नहीं पड़ता है। सीबीआई दफ्तर के बाहर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

क्या केंद्र सरकार करवा रहीं हैं आलोक वर्मा की जासूसी? किससे डर रहीं हैं सरकार !

 

राफेल के इर्द गिर्द जो भी आएगा- हटा दिया जाएगा, मिटा दिया जाएगा : राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सभी संस्थाओं पर आक्रमण कर रहे हैं। उन्होंने यहां लोगों के बीच 'चौकीदार चोर है' के नारे भी लगवाए। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चौकीदार को चोरी नहीं करने देगी। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही किसानों ने सरकार के विरूद्ध एक रैली निकाली थी, उस समय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश यात्रा पर घूम रहें थे और आज जब चुनाव सिर पर हैं तो उन सभी मुद्दो को उछाल रहें हैं जिसका निर्णय कोर्ट को देना हैं।

शर्मनाक : कांग्रेस के इस मंत्री ने दबाई महिला पत्रकार की छाती, और कहा...

loading...