Breaking News
  • नागरिकों से अपील कि मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहें- सेना
  • दिल्ली में फिर 71 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, डीजल भी महंगा
  • मोदी ने छत्रपति शिवाजी को जयंती पर श्रद्धांजलि दी
  • प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा , कई करोड़ योजनाओं की दिया सौगात

राहुल गांधी ने क्यों कहा पीएम मोदी को ‘डरपोक’

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती दी है। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी काफी डरे हुए हैं, उनके चेहरे पर ध्यान से देखने से घबराहट दिखती है। राहुल गांधी ने दावा किया मोदी ‘डरपोक’ हैं और वे डोकलाम प्रकरण के समय चीन के साथ हाथ जोड़कर खड़े हो गए थे।

राहुल गांधी ने यह बयान गुरुवार को दिल्ली कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अधिवेशन में दिया है। यहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए राहुल ने प्रधानमंत्री को राफेल एवं राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले पर अपने साथ सीधी बहस की चुनौती दी है।

वैलेंटाइन से पहले प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो वायरल

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदीजी को पता चल गया है कि हिन्दुस्तान बांटने से नहीं चलेगा,  नफरत फैलाने से हिन्दुस्तान को नहीं चलाया जा सकता है। हिन्दुस्तान का प्रधानमंत्री देश को जोड़ने का काम करता है और अगर वह ये नहीं करेगा तो उसे हटा दिया जाएगा।

बेटी कारण विवादों में आए रहमान को बेटी ने ही बचाया, दिया करारा जवाब

राहुल ने कहा कि, बीजेपी वाले कहते थे कि मोदी 15 साल तक पीएम रहेंगे, लेकिन कांग्रेस ने उनके इस दावे की धज्जियां उड़ा दी हैं। उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी के लोग कहते थे, 'अच्छे दिन आएंगे', लेकिन अब देश के लोग कहते हैं, 'चौकीदार चोर है'। उन्होंने कहा कि, ये देश किसी एक धर्म का नहीं है। यह देश हिंदुस्तान के हर व्यक्ति का है। लड़ाई दो विचारधाराओं के बीच की है। देश अल्पसंख्यकों ने भी देश को बनाने का काम किया है।

संसद में बोले मोदी- यो तो वहीं हुआ 'उल्टा चोर चौकीदार को डांटे'

loading...