Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

‘भारत के प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं’

नई दिल्ली: फ्रांसे के साथ राफेल डील को लेकर देश के प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी पिछले काफी दिनों से विवादों का सामना कर रहे हैं। इस बीच पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल न पीएम मोदी के लए ‘चोर’ शब्द का प्रयोग किया था। जिसके बाद अब राहुल नें पीएम मोदी पर एक और हमला बोलते हुए उन्हें ‘भ्रष्ट’ करार दिया है।

बता दें पिछले दिनों राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने खुलासा किया था कि इस डील में अनिल अंबानी की कंपनी को शामिल करने के अलावा हमारे पास कोई और विकल्प नहीं था। इन्हीं मामलों की चर्चा करते हुए राहुल ने पीएम मोदी के लिए ‘चोर’ शब्द का प्रयोग किया था।

जाल में फंसा AMU छात्र से आतंकी बाना मुनान वानी, मुठभेड़ के दौरान लोगों ने जवानों पर किया हमला

जिसके बाद अब एक बार फिर से फ्रांसीसी मीडिया ने खुलासा किया है कि राफेल डील में रिलायंस डिफेंस को साझेदार बनाना उन शर्तों में से एक था जिसके तहत यह डील हो रही थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो डील में रिलायंस डिफेंस का होना ‘अनिवार्य’ शर्त थी। फ्रांसीसी मीडिया के इस खुलासे नें एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार और पीएम मोदी पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए।

इसी बीच फ्रांसीसी मीडिया द्वारा जारी की गई रिपोर्ट को आधार बनाते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को ‘भ्रष्ट’ करार दिया है। राहुल गांधी ने मीडिया के सामने आकर कहा कि, ‘भारत के प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं’। राहुल ने कगा कि ‘मैं इस देश के युवा से कहना चाहता हूं कि वह भ्रष्ट हैं’।

यौन उत्पीड़न के घेरे में आए मोदी के मंत्री ने इस्तीफा दे दिया?

चिदंबरम के खिलाफ ED की बड़ी कार्रवाई, 54 करोड़ संपत्तियां सीज

loading...