Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

पैसा निकालने के लिए लाईन में खड़े हुए राहुल गांधी, बोले गरीब के साथ खड़ा हूं....

NEW DELHI:-  500 और 1000 रुपए के नोट बंद होने के बाद जहां लोगों को तमाम परेशानियों का समाना करना पड़ रहा है तो वहीं लोगों की दिक्कतों को जानने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज संसद मार्ग वाले एसबीआई के बैंक में पहुंचे। बैंक में पैसे चेंज करने के बाद उन्होंने कहा कि नोट बदलवाने के लिए भारी संख्‍या में लोग बैंकों के बाहर सुबह से परेशान हो रहे हैं।

राहुल ने कहा कि ''मैं यहां 4 हजार बदलने आया हूं। मुझे बैंक के भीतर कर दिया है। मैं लाइन में लगना चाहता हूं। लोगों को दर्द जानने आया हूं।''  500-1000 नोट बंद किए जाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ''न मीडिया को समझ आएगा और न उनके करोड़पति मालिकों को और न ही प्रधानमंत्री जी को। ''

राहुल ने मोदी सरकरा पर निशाना साधते हुए कहा  ''मेरे लोगों को कष्ट हो रहा है मैं उनके साथ खड़ा हूं। मोदी सरकार पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को केवल अमीरों की ही चिंता हैं उन्हें गरीब लोगों की कोई फ्रिक नहीं है।

राहुल गांधी जैसे ही बैंक के अंदर पहुंचे वैसे ही बैंक में हलचल मच गई। राहुल गांधी ने नोट बदलने वाला फॉर्म भी लेकर देखा। कुछ लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। इस दौरान ब्रांच में एसपीजी सिक्युरिटी पर्सनल्स मौजूद थे जिसके कारण आम लोगों को दिक्कतें भी हुई।

loading...