Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी

देश से बाहर निकलते ही राहुल गांधी ने बदला भेष, जानिए क्या है इस तस्वीर की सच्चाई!

नई दिल्ली: देश में आगामी लोकसभा चुनाव की चर्चा समय से साथ चरम की ओर जा रही है, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिनों के संयुक्त अरब अमीरात यानी यूआई के दौरे पर हैं। यहां दुबई एयरपोर्ट राहुल गांधी एक दम नए अवतार में दिखे। राहुल गांधी का ऐसा अवतार अरसे बाद देखने को मिला है।

अक्सर जनता के बीच कुर्ता-पजामा और कभी-कभी कुर्ते की फटी हुई जेब जनता को दिखाने वाली राहुल गांधी दुबई में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए जींस और शर्ट के उपर कोर्ट के साथ चेहरे पर मुस्कान लिए दिखे। वहीं एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान राहुल-राहुल के नारे भी लग रहे थे।

जानकारी के अनुसार, दो दिनों के दौरे पर यहां पहुंचे राहुल गांधी भारतीय प्रवासी समुदाय के लोगों से मुलाकात करेंगे। दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले कार्य्रक्रम में भी भाग लेंगे जिसमें हजारों की संख्या में लोगों के मौजूद रहने की संभावना है। बताया जाता है कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर 11 जनवरी को दुबई क्रिकेट स्टेडियम में बड़े सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें राहुल गांधी मुख्य अतिथि होंगे।

इसके अलावा राहुल गांधी अबूधाबी के मशहूर शेख जायद मस्जिद का भी दौरा करने के साथ ही, यूएई के मंत्रियों और अधिकारियों के साथ भारतीय प्रवासी कामगारों एवंम इंडियन बिजनेस प्रोफेशनल काउंसिल यानी आईबीपीसी के सदस्यों और छात्रों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

loading...