Breaking News
  • आतंकवाद समर्थक देशों पर दबाव बनाने पर भारत, सऊदी अरब सहमत
  • जम्मू एवं कश्मीर : 18 अलगाववादियों, 155 नेताओं की सुरक्षा हटाई
  • ढाका में इमारत में आग, 69 मरे
  • राफेल सौदे में कोई घोटाला नहीं हुआ : दसॉ सीईओ

VIDEO: मोदी सरकार ने किया बड़ा घोटाला- राहुल गांधी के पास सबूत!

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी को देश का अगला प्रधानमंत्री बताया जा रहा है, और जिस तरह से राहुल गंधी अपनी राजनीतिक जमीन तैयार करने में लगे हैं, उससे ऐसी प्रतीत भी होता है कि अब वो दिन दूर नहीं जब भारत देश की कमान राहुल गांधी के हाथों में होगी। हालांकि केंद्र की मौजूदा सरकार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता देखते हुए राहुल गांधी का पीएम बनने महज एक सपने के अलावा और कुछ नहीं लगत!

लेकिन हाल के दिनों राहुल गांधी जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी सरकार पर लगातार हमले बोल रहे हैं, उससे ऐसा भी लगता है कि राहुल गांधी अपने सपने को साकार किए बिना दम नहीं लेने वाले हैं। इस बीच राहुल गांधी ने फ्रांस के साथ हुए राफेल एयरक्राफ्ट डील को लेकर सीधा हमला बोलते हुए इसे घोटाला करार दिया है।

सावधान: कहीं आपके पास भी तो नहीं है प्लास्टिक या लेमिनेटेड आधार कार्ड

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि, रक्षा मंत्री कह रही हैं कि वह राफेल एयरक्राफ्ट खरीदने के लिए भुगतान की गई रकम का खुलासा नहीं करेंगी, इसका क्या मतलब है? इसका मतलब है इस डील में सिर्फ घोटाला है। राहुल ने कहा कि पूरा देश जानता है कि पीएम मोदी व्यक्तिगत तौर पर पेरिस गए थे, जिससे इस डील को बल मिला।

video

आपको बता दें कि सोमवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में बयान देते हुए कहा था कि फ्रांस के साथ राफेल लड़ाकू विमान का जो सौदा हुआ हैं वह दो देशों की सरकारों के बीच का समझौता है, इसलिए इसे गुप्त रखा जाएगा। जिसके बाद सदन में सपा नेता नरेश अग्रवाल ने सवाल करते हुए कहा कि, सरकार इस सौदे का विवरण क्यों नहीं देना चाहती।

कुछ ही घंटों ने तीन दिग्गज भारतीयों के ट्विटर अकाउंट हैक!

मामले में मोदी सरकार पर सीधा हमला करते हुए कांग्रेस ने कहा कि फ्रांस से 36 राफेल लड़ाकू विमान की खरीद में अनियमितताएं हुई हैं। सरकार ने खरीद के सौदे से ज्यादा कीमत अदा की है। जबकि इधर कांग्रेस पार्टी के इन सभी आरोपों को सरकार ने खारिज किया है। मामले पर रक्षा मंत्री ने बताया कि ये सभी आरोप निराधार हैं और नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार ने पहले के सौदे से कम कीमत पर विमानों की खरीद का सौदा किया है।

loading...