Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

राहुल का RSS को लेकर विवादित बयान, कहा शाखा में महिलायें शॉर्ट्स पहने कभी नहीं दिखीं?

गांधीनगर: मंगलवार को गुजरात दौरे के दुसरे दिन के कार्यक्रम में बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी और आरएसएस पर हमला करते हुए विवादित बयान दे डाला है। राहुल ने आरएसएस में महिलाओं के साथ भेदभाव का आरोप लगाते उहे पूछा कि इकी शाकाहा में कभी महिलायें शॉर्ट्स पहने नहीं दिखी हैं।   

गुजरात में चुनाव प्रचार के के लिए पहुंचे राहुल गांधी ने आरएसएस को लेकर बेहद ही घाटिया बयान दिया है। मीडिया में जारी ख़बरों की माने तो गुजरात में राहुल ने RSS में महिला भागीदारी को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस में कितनी महिला हैं? उसमें, कभी शाखा में महिलाओं को देखा है शॉर्ट्स में? मैंने तो नहीं देखा।

पीरियड्स को रोकना असंभव है, लेकिन दर्द को रोक सकतीं हैं- जाने आसान उपाय!

राहुल महिलाओं को लेकर कहा कि आरएसएस की शाखा में कभी महिलाओं को शॉर्ट्स में नहीं देखा है। मालूम हो कि आरएसएस में पुरुष हाफ खाकी पैंट और शर्ट निर्धारित है। वहीँ वहीँ आरएसएस के अलग महिला संगठन बनया हुआ है। उसमें महिलायें भाग लेती हैं। ऐसे में राहुल का महिलाओं के शॉर्ट्स पहने को लेकर दिए बयान पर विवाद खड़ा हो सकता है।

पंचकुला हिंसा: कोर्ट ने तीन दिन बढ़ाई हनीप्रीत की पुलिस रिमांड

इसके साथ ही राहुल ने कहा कि बीजेपी की थिंकिंग है, जब तक महिला चुप रहे, कुछ बोले ना, तब तक महिला ठीक है। जैसे ही महिला ने मुंह खोला, उसको चुप करवाओ। वडोदरा में रैली करते हुए राहुल गांधी ने आरएसएस और बीजेपी पर बड़ा हमला कर एक नये विवाद को जन्म दे दिया है। ज्ञात हो कि आरएसएस पर हमेशा से यह आरोप लगता रहा है कि यह पुरुष प्रधानता को बढ़ावा देता है। 

यह भी देखें-

loading...