Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

‘एकलव्य ने गुरु के लिए अंगूठा काटा था, लेकिन भाजपा ने गुरुओं को ही काट दिया’

नई दिल्ली: केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और साफ तौर पर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गंधी ने कहा कि, वे अपने गुरुओं का अपमान कर भारतीय संस्कृति की रक्षा कर रहे हैं। अपने एक ट्वीट के हवाले से राहुल ने कहा कि वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बायपेयी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और जसवंत सिंह का अपमान कर संस्कृति की रक्षा कर रहे हैं।

वहीं राहुल गांधी ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने गुरुओं को ही काट दिया है। राहुल ने महाभारत के एक पात्र का हवाला देते हुए कहा कि, ‘एकलव्य ने अपने दाएं हाथ का अंगूठा काट दिया था, क्योंकि उनके गुरु ने मांगा था, लेकिन भाजपा में अपने गुरुओं को ही काट दिया है।

राहुल गांधी ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व पीएम का उल्लेख करते हुए कहा कि, वाजपेयी जी, आडवाणी जी, जसवंत सिंह जी और उनके परिजनों का अपमान कर प्रधानमंत्री अपने तरीके से भारतीय संस्कृति की रक्षा कर रहे हैं। इतनी ही राहुल ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें पीएम मोदी पीएम बनने के पहले आडवाणी के पैर छू रहे हैं, वहीं पीएम बनने के बाद मंच पर मोदी आडवाणी को नजरअंदाज करते दिख रहे हैं।

रुस: भारत के बेटों ने दिया झटका, लेकिन इस बेटी ने फहराया तिरंगा

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने बरसाए ‘आग के गोले’, 4 जवान शहीद 5 घायल

बॉलीवुड की इस बिगड़ैल हसीना का video नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा !

loading...