Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

‘रुपये की कीमत टूट नहीं रही बल्कि टूट चुकी है, खामोश क्यों हैं 56 इंच के सीने वाले’

नई दिल्ली:  पिछले काफी दिनों से अंतरराष्ट्रीय बाजार में भारतीय रुपया डॉलर के मुकाबले गिरता ही जा रहा है। हालांकि अब पानी सिर से पारो होता दिख रहा है, लिहाजा विपक्ष ने में भी सरकार के खिलाफ अपने हमले तेज कर दिए हैं। इस क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘रुपये की कीमत टूट नहीं रही है, बल्कि टूट चुकी है’।

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए कहा कि, रुपया गिरकर 73.77 पर पहुंचा। यह टूट नहीं रहा है-टूट चुका है। उन्होंने रुपये की कीमत में गिरावट को लेकर बुधवार को भी नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि महंगाई को लेकर जनता के बी हाहाकार पर ‘56 इंच के सीने वाले’ खामोश क्यों हैं?

पति समेत पूरे परिवार बहू को खूब पीटा और पुलिया के नीचे फेंक दिया

राहुल ने अपने ट्वीट में कहा था कि, ‘रुपया गया 73 पार, महंगाई मचाए हाहाकार। तेल-गैस में लगी है आग, बाजार में मची भागम-भाग। वो 56 इंच के सीने वाले का कब तक चलेगा साइलेंट मोड, कहां है- अच्छे दिन का कोड?’ आपको बता दें कि लागातार गिर रहा भारतीय रुपया अमेरिकी डॉलर के मुकाबले गुरुवार को 73.77 के रिकॉर्ड निचले स्तर पर पहुंच गया जबकि इससे पहले बुधवार को भी रुपया 43 पैसे गिरकर 73.34 के रिकॉर्ड निचले स्तर पर बंद हुआ था।

भारत के 10 सबसे अमीर शख्स, इनके उपर नहीं होता गिरते रुपये का असर!

पेट्रोल और डीजल की कीमत में भारी कटौती, वित्त मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

loading...