Breaking News
  • दिल्लीः कोहरे के चलते लगभग 100 ट्रेन देरी से चल रही है, कई ट्रेनों के समय में बदलाव
  • मुंबई: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच वानखेड़े स्टेडियम में, भारत 2-0 से आगे
  • पाकिस्तान माना कि कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव को लेकर पास पर्याप्त सबूत नहीं

राहुल गांधी के बाद कांग्रेस पार्टी का ट्विटर अकाउंट पर भी अपराधियों का कब्जा !

नई दिल्ली: नोटबंदी के फैसले के बाद विपक्ष के निशाने पर चल रही मोदी सरकार के लिए अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट एक नया मुसीबत बन गया है, तो इधर गुरुवार को खबर है कि कांग्रेस पार्टी का ऑफिसियल अकाउंट भी हैक कर लिया गया है।

खबरों के अनुसार राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट (@OfficeOfRG)  और कांग्रेस पार्टी का (@INCIndia) अकाउंट  हैक कर लिया गया है, और इसके माध्यम से अपशब्द ट्वीट किए गए है। इस मामले को कांग्रेस पार्टी ने सरकार की साजिश करार दिया है।

राहुल गांधी के अकाउंट को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ये विपक्षी नेता कि आवाज दबाने कि कोशिश है। बताया जा रहा है कि इसकी शिकायत ट्विटर इंडिया से भी की गई, जिसके बाद एकाउंट को रीसेट कर दिया गया है।

सुरजेवाला ने कहा कि देश के लोगों को सोचना होगा कि क्या उनकी निजता/अकाउंट सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि ये सियासी रंजिश है, और इसी रंजिश के के कारण गांधी कि हत्या हुई। इसी रंजिश में हमारे दो पीएम भी मारे गए।

मामले को लेकर सुरजेवाला ने डिजिटल सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद डिजिटल लेन-देन को बढ़ावा देना और उसकी सुरक्षा सरकार के लिए एक अहम सवाल है।