Breaking News
  • नहाय खाय के साथ प्रकृति और सूर्य की उपासना का पर्व छठ पूजा शुरू
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना का पहला अभ्यास
  • चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने राष्ट्रपति XiJinping के अगले पांच सालों के कार्यकाल को सहमति दी
  • आज पूरा विश्व मना रहा है United Nations Day, प्रथम विश्वयुद्ध के बाद 1929 में हुआ था गठन

राहुल गांधी के बाद कांग्रेस पार्टी का ट्विटर अकाउंट पर भी अपराधियों का कब्जा !

नई दिल्ली: नोटबंदी के फैसले के बाद विपक्ष के निशाने पर चल रही मोदी सरकार के लिए अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट एक नया मुसीबत बन गया है, तो इधर गुरुवार को खबर है कि कांग्रेस पार्टी का ऑफिसियल अकाउंट भी हैक कर लिया गया है।

खबरों के अनुसार राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट (@OfficeOfRG)  और कांग्रेस पार्टी का (@INCIndia) अकाउंट  हैक कर लिया गया है, और इसके माध्यम से अपशब्द ट्वीट किए गए है। इस मामले को कांग्रेस पार्टी ने सरकार की साजिश करार दिया है।

राहुल गांधी के अकाउंट को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ये विपक्षी नेता कि आवाज दबाने कि कोशिश है। बताया जा रहा है कि इसकी शिकायत ट्विटर इंडिया से भी की गई, जिसके बाद एकाउंट को रीसेट कर दिया गया है।

सुरजेवाला ने कहा कि देश के लोगों को सोचना होगा कि क्या उनकी निजता/अकाउंट सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि ये सियासी रंजिश है, और इसी रंजिश के के कारण गांधी कि हत्या हुई। इसी रंजिश में हमारे दो पीएम भी मारे गए।

मामले को लेकर सुरजेवाला ने डिजिटल सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद डिजिटल लेन-देन को बढ़ावा देना और उसकी सुरक्षा सरकार के लिए एक अहम सवाल है।

loading...