Breaking News
  • सुकमा में शहीद जवानों के बच्चों के पढ़ाई का खर्च उठाएंगे क्रिकेटर गौतम गंभीर
  • भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 95 दिनों के लिए पांच राज्यों के दौरे पर
  • एशिया बैडमिंटन चैम्पियनशिप: क्वार्टर फाइनल में हार के बाद बाहर हुई पी.वी. सिंधु

‘ताल ठोक’ कर राजनीति में होगी एंट्री!


नई दिल्ली/उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव और राजनीतिक संभावनाओं में प्रदेश की सत्ता से बेदखल कांग्रेस पार्टी सत्ता का स्वाद चखने की पुरजोर कोशिश कर रही है।

जानकारों के अनुसार कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी की एंट्री से कांग्रेस पार्टी में एक नई जान आसकती है।

हालांकि प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी के लिए अमेठी और रायबरेली में ही प्रचार-प्रसार करती रही है, यहां से बाहर निकले के सवालों को अब तक नजरअंदाज करती आ रही है।

खबरों के अनुसार यूपी कांग्रेस का प्रभार मिलने के बाद वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कार्यकर्ताओं की मांग पर प्रियंका से अमेठी और रायबरेली से बाहर निकले की मांग रखी।

जिसके बाद अन्य मैकों पर कुछ कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रियंका इस बार अमेठी और रायबरेली के बाहर भी प्रचार पर निकलेंगीं। तो कभी किसी ने कहा कि वह ऐसा नहीं करने वाली।

हालांकि प्रियंका अब से पहले अपने राजनीतिक आगमन को घरेलू कारणों का तो कभी कुछ और कारणों का हवाला देते हुए टालती रहीं है, लेकिन इस बार उन्होंने ने जब वह आएंगे तो आप लोगों को (मीडिया) पता होगा। उन्होंने कहा कि जब वह आएंगी तो किसी से कुछ छुपा नहीं होगा।

loading...