Breaking News
  • आज होगा योगी सरकार के कैबिनेट का विस्तार, नए चेहरों को मिल सकती है जगह
  • G7 शिखर सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने की पीएम मोदी से कश्मीर मुद्दे पर वार्ता की पेशकश
  • MP के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, राज्य में तीन दिवसीय शोक की घोषणा की
  • INX मीडिया मामले में चिदंबरम पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कुछ देर में SC में सुनवाई

लखनऊ में ‘प्रियंका शो’ के बाद राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सक्रिय राजनीति में शामिल हुई प्रियंका गांधी अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। अपने चार दिनों के दौरे पर सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहुंची कांग्रेस की नई आश प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने करीब 15 किलोमीटर लंबा रोड शो किया है। इस दौरान राहुल और प्रियंका के साथ ज्योतिराज सिंधिया भी मौजूद रहे।

प्रिया का गांधी को रोड शो लखनऊ एयरपोर्ट से शुरू हुआ जो पार्टी कार्यलय पर आकर खत्म हुआ। इससे पहले रास्ते में कई जगह पर वेलकम प्लाइंट बनाये गये थे, जहां प्रियंका का जोरदार स्वागत किया गाया। वहीं रोड शो खत्म होने के बाद राहुल गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय पर मौजूद लोगों को संबोधित भी किया है।

ग्रैमी अवॉर्ड में कैमरे के सामने ही कपल ने किया ऐसा किस, वायरल होने लगी तस्वीरें

यहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनानी है। इस दौरान राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रपर हमला करते हुए कहा कि, उन्होंने 5 साल में देश के लिए क्या किया?  उन्होंने कहा था कि 2 करोड़ रोजगार देंगे पर चौकीदार ने रोजगार नहीं दिया।

 

यहां मौजूद पार्टी कर्यकर्ताओं में जोश भरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, कांग्रेस कहीं भी बैकफुट पर नहीं खेलेगी, हर प्रदेश में फ्रंटफुट पर खेलेगी। उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश में अगर कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाना है तो जमीनी नेताओं को आगे लाना पड़ेगा, मैंने इसकी जिम्मेदारी प्रियंका गांधी और ज्योतिराज को सौंपी है, आपको ऐसे नेताओं को आगे बढ़ाना होगा।

प्रियंका के लखनऊ पहुंचने से पहले सड़क पर उतरे ‘प्रियंका सेना’ के लोग

इसके साथ ही राहुल ने यहां भी राफेल मुद्दे को लेकर मोदी सरकार और प्रधानमंत्री को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि, ‘चौकीदार चोर है’ और ये बात अब देश के हर कोने में गूंज रही है। चौकीदार ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया लेकिन अपने मित्रों की जेब में पैसा पहुंचाया, चौकीदार ने भ्रष्टाचार किया है और देश इसे जान गया है।

loading...