Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

लखनऊ में रोड शो से पहले प्रियंका गांधी का ऑडियो क्लिप वायरल

नई दिल्ली: हाल ही में राजीनित में आई प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रोड शो करने वाली हैं। इससे पहले शोसल मीडिया पर प्रियंका का एक ऑडियो क्लिप जारी किया गया है। इस ऑडियो क्लिप में प्रियंका अपने लखनभ दौरे की बात करते हुए लोगों से अपील कर रही हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका के साथ-साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनाये गए ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी ऑडियो संदेश जारी किया है। प्रियंका गांधी अपने ऑडियो संदेश में लोगों को संबोधित करते हुए कह रही है, “ मुझे आशा है कि हम सब मिलकर एक नई राजनीति की शुरुआत करेंगे।”

देखिए- राजनीति में आने के बाद प्रियंका का पहला रोड शो, लखनऊ से LIVE!

उन्होंने कहा कि, “ एक ऐसी राजनीति जिसमें सब भागीदार होंगे, मेरे युवा दोस्त, मेरी बहने और समाज के सबसे कमजोर व्यक्ति की भी आवाज सुनाई देगी।” साथ ही उन्होंने अपील करते हुए कहा कि, “ आइएस मेरे साथ मिलकर इन नये भविष्य, नई राजनीति का निर्माण करे।”

प्रियंका के लखनऊ पहुंचने से पहले सड़क पर उतरे ‘प्रियंका सेना’ के लोग

गौरतलब हो कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी को महासचिव बनाते हुए पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार दिया है। इस मीशन में प्रियंका का साथ देने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। सोमवार को लखनभ में रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ  ज्योतिरादित्य सिंधिया में शामिल हैं।

source

loading...