Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

पढ़े पूरा पत्र: मोदी ने मुखर्जी को आखिरी दिन ऐसा क्या लिखा था, जिसकी चर्चा पूरे देश में...

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने एक ट्वीट के हवाले से उस पत्र को जनता के साथ साझा किया है, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से लिखा गया था। पत्र को शेयर करते हुए मुखर्जी ने लिखा कि, “राष्ट्रपति के तौर पर ऑफिस में मेरे आखिरी दिन मुझे पीएम का पत्र मिला”।

पीएम मोदी द्वारा लिखे गए पत्र को लेकर मुखर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी की की ओर से लिखा गया पत्र मेरे दिल को छू गया। इस पत्र में पीएम मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के कार्यकाल की तारीफ करते हुए लिखा कि आगे भी उनका मार्गदशन मिलता रहेगा।

मुखर्जी को लिखे गए इस खत में पीएम मोदी ने लिखा कि जब वह दिल्ली में नए थे, तब राष्ट्रपति के रूप में उन्होंने उन्हें किस तरह से गाइड किया था। प्रणब मुखर्जी के ट्वीट के बाद पीएम मोदी ने भी इस पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि आपके साथ काम करने में हमेशा ही मजा आएगा।

इस पत्र में पीएम मोदी लिखा कि अब आप एक नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं, आपने राष्ट्रपति के तौर पर इस देश को काफी प्रेरित किया है। पीएम आगे कहा कि तीन साल पहले नई दिल्ली में नया था, एक बाहरी था। मेरे लिए यहां पर काम करना एक बड़ी चुनौती की तरह था, लेकिन आपने इस दौरान एक पिता की तरह मुझे गाइड किया और हमेशा मदद के साथ-साथ मार्गदशन भी किया।

loading...

Subscribe to our Channel