Breaking News
  • आज चिदंबरम को कोर्ट में पेश करेगी सीबीआई
  • राफेल विमानों की पहली खेप लेने अगले महीने फ्रांस जाएंगे रक्षा मंत्री
  • गिरावट के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, 37 हजार के नीचे खिसका सेंसेक्‍स
  • जी-7 समिट: 26 अगस्त को पेरिस में मिलेंगे पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप

ममता के खिलाफ भाजपा को भारी पड़ा मार्च, जमकर बरसी लाठियां

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी और बीजेपी के बीच धधक रही आग दिन ब दिन विकराल रूप लेती जा रही है। जहां एक तरफ अपने कार्यकर्ताओं की मौत को लेकर बीजेपी ममता के खिलाफ सड़कों पर उतरी है, वहीं पुलिस भाजपाइयों को रोकने के लिए सारी हदें पार करती दिख रही है।

बंगाल में जारी हिंसा के बीच बुधवार को एक और बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिलने से सूबा तमतमाया हुआ है। लगातार घट रही हिंसक घटनों के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर मार्च निकाला तो पूरा प्रशानिक अमला इनके आड़े आ गया। बीजेपी की माने तो हम शांति पूर्वक ढंग से बंगाल में हो रही हिंसा का विरोध कर रहे थे, लेकन बंगाल की तानाशाह सरकान ने बिना किसी सूचना के आंसू गैस के गोले दाग दिए, बिना किसी सूचना के पानियों की बौछार करा दी।

आपको बता दें कि पंश्चमि बंगाल में जारी सियासी हिंसा विकराल रूप लेती जा रही है, गोलियों की जगह बमबारी ने ले ली है, मारपीट की जगल दिन दहाड़े हत्याओं का सिलसिला जारी है। वहीं इस पूरे मामले पर बंगाल के गवर्नर केशरीनाथ त्रिपाठी ने दिल्ली दरबार से जाने के बाद गुरुवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

दरअसल, बुधवार को तनाव उस समय कापी बढ़ गया जब मालदा में दो दिन से लापता बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिला। जिससे नाराज बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा इससे और भड़क गया।

loading...