Breaking News
  • केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने नई metrorailpolicy को मंजूरी दी
  • मध्यप्रदेश: स्थानीय निकाय चुनाव में BJP की जीत
  • केरल के कथित धर्मांतरण मामले की जांच NIA के हवाले: सुप्रीम कोर्ट
  • दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में फैला स्वाइन फ्लू- अबतक 600 लोगों की मौत
  • सिंचाई परियोजनाओं के लिए 9,020 करोड़ रुपए की अतिरिक्त राशि मंजूर
  • अमेरिका ने हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन घोषित किया

खादी के सामने फीकी पड़ी खाकी- मजबूर हैं पुलिसवाले!

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास को एक युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले को लेकर समन जारी किया गया है। समन जारी करते हुए आरोपी विकास को जांच में शामिल होने की बाती की गई है। बता दें कि सुभाष बराला का बेटा विकास बराला एक IAS अधिकारी की बेटी की कार का नशे के हालत में अपने दोस्त के साथ पिछा करने के मामले में आरोपी है।

वारदात के दौरान युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था, लेकिन सत्ताधारी दल के प्रदेश अध्यक्ष के बेटे को पुलिस ज्यादा देर तक अपने गिरफ्त में नहीं रख सकी और अब जांच में सहयोग करने की अपील की जा रही है। बता दें कि आरोपी के पिता और बीजेपी नेता ने पीड़ित को अपनी बेटी की तरह बताया है।

अब यहां सवाल है कि कौन ऐसा पिता होगा जो अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को बचाने का प्रयास करे, हालांकि इसे राजनीति का विडंबना ही कह सकते हैं। बता दें कि आरोपी के खिलाफ समन उसके घर के बाहर चिपकाया गया है। नोटिस जारी करते हुए आरोपी को सेक्टर-26 पुलिस थाने में हाजिर होने की बात की गई है।

आपको बता दें कि विकास और उसका दोस्त आशीष के खिलाफ मामले कई धाराओं मे मामले हैं। जिनमें से कुछ मुख्य है पीछा करने के लिए आईपीसी की धारा 354 डी, गलत तरीके से बंधक बनाने के लिए धारा 341 और मोटर व्हीकल अधिनियम की धारा 185 के तहत मामला दर्जा किया गया है। धारा 185 के तहत शराब पीकर या मादक पदार्थ का सेवन कर वाहन चलाने के मामले में आता है।

loading...

Subscribe to our Channel