Breaking News
  • केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने नई metrorailpolicy को मंजूरी दी
  • मध्यप्रदेश: स्थानीय निकाय चुनाव में BJP की जीत
  • केरल के कथित धर्मांतरण मामले की जांच NIA के हवाले: सुप्रीम कोर्ट
  • दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में फैला स्वाइन फ्लू- अबतक 600 लोगों की मौत
  • सिंचाई परियोजनाओं के लिए 9,020 करोड़ रुपए की अतिरिक्त राशि मंजूर
  • अमेरिका ने हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन घोषित किया

मोदी ने अपने ही सांसदों से कहा 2019 में देख लूंगा तुम्हें?

नई दिल्ली: पीएम नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को अमित शाह के स्वागत कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के सांसदों को कड़ी नसीहत देते हुए कहा कि अभी जो मन में आये वह करें, 2019 में हम देखेंगे आपको। इसके साथ ही पीएम मोदी ने सांसदों की सदन में उपस्थित पर भी बड़ा सवाल किया।

बीजेपी सांसदों की मनमानी और उपस्थित को लेकर अक्सर पीएम नरेन्द्र मोदी नसीहत देते आये हैं। वहीँ गुरुवार को मोदी ने सख्त लहजे में सांसदों को 2019 में देख लेने तक की बात कह डाली। खबरों के मुताबिक़ गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के राज्यसभा में आने के बाद स्वागत कार्यक्रम के दौरान बीजेपी सांसदों की जमकर क्लास लगाई है। मोदी ने कहा कि अब अध्यक्ष राज्यसभा में आ गए हैं, आपके मौज-मस्ती के दिन बंद हो जाएंगे।

मोदी ने कहा कि आप लोग अपने आपको क्या समझते हैं, आप कुछ भी नहीं हैं, मैं भी कुछ नहीं हूं जो है बीजेपी एक पार्टी है। पीएम मोदी ने कहा कि ये 3 लाइन का व्हिप क्या है, बार-बार व्हिप क्यों देना पड़ता है। अटेंडेंस के लिए क्यों कहा जाए। जिसको जो करना है करिए, 2019 में मैं देखूंगा। इस दौरान पीएम मोदी गुस्से में दिखे वह सदन में सांसदों की उपस्थित को लेकर चिंतित थे। उन्होंने सांसदों से कहा कि आप लोगों को सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेना चाहिए। साथ ही अपने क्षेत्रीय मुद्दों को भी रखना चाहिए।

बता दें कि गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को राज्यसभा में चुने जाने पर बधाई देते हुए लड्डू खिलाकर स्वागत किया। जिसके बाद दोनों ने सांसदों की बैठक को संबोधित किया। जिसमें सभी बीजेपी सांसद मौजूद थे।

loading...

Subscribe to our Channel