Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

'बॉर्डर पर जवान और देश में किसान' मर रहा है और सरकार फिटनेस-फिटनेस खेल रहे

नई दिल्ली: देश को न ही फिटनेस से एतराज है और न ही इसकी मुखालफत की जा रही है। हर कोई स्वस्थ रहना चाहता है। लेकिन दुःख की बात यह है कि देश के पीएम सारी समस्याओं  से ध्यान भटका कर फिटनेस-फिटनेस खेलने का चैलेंज दे रहे है। इसी कड़ी में कर्नाटक के सीएम ने पीएम मोदी को करारा जवाब दिया।

बतादें कि मामला कुछ इस प्रकार है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक्सरसाइज का एक विडियो पोस्ट किया। इसमें पीएम कमर मटका मटका कर योग के इतर अलग-अलग एक्सरसाइज कर रहे हैं। इसके बाद अगले ट्वीट में मोदी ने कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी, टेबिल टेनिस खिलाड़ी मानिक बत्रा सहित कई लोगों को टैग कर उन्हें फिटनेस का चैलेंज दिया था।

ग्रेनो: पुलिस का एक और बड़ा एनकाउंटर, हत्थे चढ़ा एक लाख का इनामी

जिसपर कर्नाटक के सीएम ने पीएम नरेंद्र मोदी को करारा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें अपनी सेहत की चिंता के ज्यादा राज्य के सेहत की चिंता की परवाह है। साथ ही सीएम एचडी कुमार कुमारस्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को सेहत की चिंता के लिए आभार जताया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने मोदी की क्लास लगानी शुरू कर दी है। पीएम नरेंद्र मोदी का विडिओ ऐसे समय पर आया है जब बुधवार को ही सीमा पर पाकिस्तान की गोलीबारी का शिकार होकर चार जवान मारे (शहीद) हो गये हैं।

UP: भीषण हादसे से दहला मैनपुरी, 17 की मौत, 36 घायल

देश के जवानों की शहीदी पर देश का पीएम लोगों को फिटनेस चैलेंज दे रहे हैं। जवान और किसान दोनों की हालात खराब हो चुकी है। मई महीने में महंगाई की दर बढ़ी है। तेल-गैस सभी एक दाम आसमान छू रहे हैं। इन हालातों में इन सब बैटन को छोड़कर स्वघोषित कथित विकासवादी पीएम नरेंद्र मोदी हिन्दू, मुसलमान, जान का खतरा और फिटनेस फिटनेस का चैलेंज दे रहे हैं। जिससे ज्यादा शायद ही और कुछ शर्मनाक हो!

यह भी देखें-

loading...