Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

पीएनबी घोटाला: PM मोदी के साथ सामने आई घोटालेबाज नीरव मोदी की फोटो

नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को हजारों करोड़ का चूना लगातार देश छोड़ने वाले नीरव मोदी की अब देश के पीएम नरेन्द्र मोड़ किए साथ एक फोटो वायरल होने से बवाल मचा हुआ है। पीएम नरेन्द्र मोदी एक साथ देश के बैंक को इतिहास का सबसे बड़ा चूना लगाने वाले नीरव मोदी फोटो सामने आने के बाद बीजेपी और केंद्र सरकार चौतरफा घिर गयी है।

बतादें कि देश के पीएम नरेन्द्र मोदी और पीएनबी के महाघोटाले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर ने कांग्रेस को बीजेपी के खिलाफ नया हथियार दे दिया है। यह तस्वीर इसी साल जनवरी माह की बताई जा रही है। पीएम नरेन्द्र मोदी की स्विटजरलैंड यात्रा के दौरान दावोस में एक उच्च स्तरीय अंतरराष्ट्रीय आर्थिक सम्मेलन में पीएम नरेन्द्र मोदी और नीरव मोदी ने एक साथ मंच साझा किया था? तस्वीर पर कांग्रेस ने सवाल किया है कि सीबीआई द्वारा जांच झेल रहे बैंकिंग घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी ने पीएम मोदी के साथ मंच आखिर मंच कैसे साझा किया? जब उसके खिलाफ सीबीआई जांच चल रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने ‘मोदी’ को भेजा कानूनी नोटिस!

ऐसे में IB की सुरक्षा में नीरव ने कैसे सेंध लगाई होगी, क्या नीरव मोदी ने पीएम नरेंद्र मोदी के बीच कोई बातचीत भी हुई होगी? कांग्रेस ने कहा कि पीएम मोदी और IB को नीरव मोदी के बारे में खूब जानकारी थी। उसके बाद भी उसे कार्यक्रम का हिस्सा बनाया गया। कांग्रेस ने इसे छोटा मोदी बताकर बीजेपी की चूले हिला दी हैं। उधर फोटो सामने आने के बाद कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल ने ट्वीट कर लिखा है कि 12 हजार करोड़ रुपये चुराओ और विजय माल्या की तरह देश से पैसे लेकर भाग जाओ। मोदी सरकार पर हमलावार होते हुए लिखा है कि #From1MODI2another यानी एक मोदी से दूसरे मोदी तक की कहानी।

दादा ने पोती का किया ऐसा हाल, जानकर रह जायेंगे हैरान!

वहीँ अब चौतरफा घिरी मोदी सरकार इस महाघोटाले को लेकर कांग्रेस पर ही आरोप लगा रही है। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस ने आरोपों पर सख्त नसीहत देते हुये कहा कि नीरव मोदी पीएम मोदी के प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा नहीं था। मंत्री की ओर से सफाई में कहा जा रहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी दावोस में कुछ बैठकों में हिस्सा ले रहे थे, उसी दौरान किसी फोटोसेशन की बात कही गयी तो पीएम नरेन्द्र मोदी ने मंच पर मौजूद लोगों के साथ फोटो खिंचवा कर वहां से चले आये।

यह भी देखें-

loading...