Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

संसद में जनसभा को संबोधित करते नजर आये पीएम मोदी!

नई दिल्ली: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बुधवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस पर कई बड़े सवाल किये। वहीँ पीएम नरेन्द्र मोदी सांसद में जनसभा को संबोधित करने वाला रुख अख्यियार किये हुए थे, विपक्ष के हंगामे से खिन्न मोदी ने कांग्रेस पर देश का विभाजन का आरोप लगाया।

बुधवार को कांग्रेस को घेरने के चक्कर में संसद की सारी मर्यादाएं लांघ दी गयी। उन बातों को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संसद में कांग्रेस को घेरा जिसे देश का बच्चा जानता है। विकास-रोजगार के नाम पर देश के युवाओं को पकौड़ा तलने की सलाह देने वाले देश के बादशाह ने संसद को जनसभा का मैदान समझ कर संबोधन करना शुरू कर दिया। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों के बाद विपक्ष ने भी जोरदार हंगामा कर दिया।

Auto Expo 2018: यामहा ने पेश की धाकड़ बाइक- ड्राइवर की भी जरूरत नहीं...

विकास और रोजगार के मुद्दे पर तर्कों में गच्चा खाते देश के प्रधानमंत्री कश्मीर मुद्दा, कांग्रेस के 70 साल इन्हें में उलझे दिखाई दिए थे। पीएम मोदी ने सदन में सार्थक चर्चा बात कही, उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति किसी दल या पार्टी के नहीं होते हैं। हमारे देश में राज्यों की रचना अटल बिहारी वाजपेयी ने भी की थी, उन्होंने तीन राज्यों की रचना की थी लेकिन कोई हंगामा नहीं हुआ था। संसद में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस को घेरते हुए कहा जब आपने (कांग्रेस) भारत का विभाजन किया और देश के टुकड़े किए और जो जहर बोया उसके कारण ये हंगामा हो रहा है। हंगामे के दौरान मोदी ने कहा कि जब देश डोकलाम में लड़ रहा था तब आप (राहुल) चीनी लोगों से मिल रहे थे।

पाकिस्तान ने UN से फिर मांगी भीख, कहा कश्मीर पर करा...

इसके साथ ही मोदी ने कहा कि आपके जहर की कीमत देश चुका रहा है, आंध्र के साथ जो हुआ वो सही नहीं हुआ था। वहीँ सदन में कश्मीर में आतंकवाद को लेकर केंद्र सरकार पर बड़ा सवाल खड़ा हुआ है। जहाँ सेना पर FIR दर्ज करवाई जा रही है, वहीं आतंकी और पाकिस्तानी सेना लगातार जवानों को क्षति पहुंचा रहे हैं। 

loading...