Breaking News
  • निर्यातकों के लिए बड़ी सौगात, विदेशी मुद्रा में कर्ज़ उठाने की मिलेगी सुविधा
  • भारत और स्लोवेनिया के बीच निवेश, खेल, संस्कृति

अंतिम चरण के चुनाव से पहले मोदी-शाह पहुंचे भगवान शिव की शरण में, अब क्या होगा ...

नई दिल्ली : कल यानी रविवार 19 मई को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का चुनाव 8 राज्यों के 59 सीटों पर मतदान होने है। जिस दौरान पीएम मोदी समेत अन्य नेताओं के भी किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगा। लेकिन जैसे-जैसे आखिरी चरण के चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे ही वैसे सभी नेताओं के दिल की धड़कनें तेज होती जा रहीं है। अपने इसी दिल की धड़कन को थामने के लिए कई नेता अन्य पार्टियों के नेताओं के साथ मिटिंग कर रहें है। वहीं बीजेपी के दो महारथी यानी की पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भगवान शिव की शरण में है।

जिसमें पीएम मोदी उत्तराखंड के दो प्रसिद्ध मंदिर केदारनाथ और बद्रीनाथ तो अमित शाह गुजरात के प्रसिद्ध मंदिर सोमनाथ में माथे टेक रहा है। जिस दौरान दोनों दिग्गजों ने भगवान शिव की पूजा की। वहीं पीएम मोदी केदारनाथ में बने नवनिर्मित गुफा में ध्यान करेंगे। वे इस गुफा में जानेवाले दूसरे शिवभक्त है। उनसे पहले बीजेपी अध्यक्ष शाह के बेटे जय शाह इस गुफा में जा चुके है।

 

आपको बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी सीट से बीजेपी के उम्मीदवार है। जहां से उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी।

 

हालांकि इस बाबत चुनाव आयोग ने पीएम मोदी को यह भी ध्यान दिलाने कि कोशिश की अभी देश में आचार संहिता लागू है। इसलिए वे वैसा कुछ भी न करें जिससे आचार संहिता का उल्लंघन हो। अब देखना यह है कि पीएम मोदी और शाह पर भगवान शिव अपनी कृपा बरसाते हैं या नहीं? जिसका परिणाम 23 मई को ही पता चलेगा।

loading...