Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

बैठक में गुस्साए पीएम मोदी, जो ड्यूटी पर नहीं जाते उनके नाम मुझे दो...

नई दिल्ली: तो क्या बीजेपी सांसद कल्सा के उस नादान बच्चे की तरह हैं, जिन्हें हर रोज शिक्षक की डांट खानी पड़ती है, लेकिन फिर भी नटखट बालक का रैवाया नहीं बदला...ऐसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर मंगलवार को पार्टी सासंदों की क्लास लेते हैं, इस एक्ट्रा क्लास में सांसदों के चाल-चरित्र से लेकर उग्र रवैये तक, हर विष्यों पर चर्चा होती है, पीएम नेताओं को अच्छी नियत की सलाह देते है।

अब पीएम की सलाह का नेताओं पर कुछ असर होता है या नहीं होता है, ये और बात है, लेकिन संसद के लाइब्रेरी बिल्डिंग में हुई बैठक में आज पीएम ने फिर से सांसदों की क्लास ली। पीएम मोदी और गृह मंत्री के अध्यक्षयता में हुई बैठक के दौरान पीएम ने सांसदों से समाज सेवा से जुड़ने की सलाह देने के साथ ही मंत्रियों के काम को लेकर भी सख्ती दिखाई।

बैठक में पीएम ने कहा कि ड्यूटी के बाद भी मंत्रियों के नहीं आने पर विपक्ष शिकायत करता है। उन्होंने ऐसे मंत्रियों के नाम भी मांगे जो ड्यूटी पर नहीं जाते। ड्यूटी पर आने को लेकर सांसदों पर सख्ती दिखाते हुए पीएम तल्ख तेवर में कहा कि जो मंत्री रोस्टर ड्यूटी में नहीं जाते उनके नाम मुझे दो, मुझे सबको ठीक करना आता है।

साथ ही पीएम ने बताया कि राज्यसभा और लोकसभा में मंत्रियों की दो-दो घंटे की ड्यूटी लगती है, लरेकिन कई बार मंत्री सदन में नहीं होते, जिसके कारण विपक्ष पत्र भेजकर शिकायत करता है। इसके साथ ही पीएम ने बैठक में सांसदों से अपने क्षेत्र के लिए इनोवेटिव तरीके  सोचने का मसवरा देते हुए कहा कि सामाजिक कार्यों से जुड़िए।

loading...