Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

शाह को लडूड खिलाकर BJP सांसदों पर भड़के पीएम मोदी- कहां 2019 में देखूंगा!

नई दिल्ली: केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर अमित शाह ने अपने तीन सालों के कार्यकाल को पूरा कर लिया। आज गुरुवार को दिल्ली में बीजेपी सांसदों के बैठक दौरान पीएम मोदी ने अमित शाह को लड्डू खिलाकर किया। इसके साथ-साथ पीएम मोदी ने एक बार फिर से अपने सासंदों को कड़ी फटकार भी लगाया है।

file photo

दरअसल संसद में सांसदों के गौरमौजूदगी पर पीएम पहले भी कड़े संदेश दे चुके हैं, लेकिन बार पीएम को ऐसा लगा जैसे पानी सर से उपर जा रहा है लिहाजा उन्होंने सासंदों को चेतावनी देते हुए कहा कि “जो करना है करें, 2019 में मैं देखूंगा”।

बता दें कि इससे पहले पीएम ने संसद में सांसदों की गौरमौजूदगी पर तब भड़के थे, जब 31 जुलाई को राज्य सभा में बीजेपी सांसदों की गैर मौजूदगी की वजह से सरकार की ना सिर्फ किरकिरी हुई थी बल्कि ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा देने के लिए संशोधन प्रस्ताव पर वोटिंग में विपक्ष की जीत हुई थी और सत्तापक्ष हार गई थी।

इसके बाद अब एक बार फिर से सांसदों को चेतानी देते हुए पीएम ने कहा कि आपलोगों को संसद में शामिल होने के लिए बार-बार व्हिप क्यों जारी करना पड़ता है, तीन लाइन के व्हिप क्या है कि  इसे बार-बार आपलोगों को देना पड़ता है। तो वहीं पीएम ने राज्यसभा के नए सभापति (उपराष्ट्रपति) वेंकैया नायडू की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब राज्यसभा में भी मौज-मस्ती के दिन बंद होने वाले हैं क्योंकि सदन को एक सख्त सभापति मिल चुके हैं।

loading...