Breaking News
  • महाराष्ट्र: बुलढाणा में 6 साल की मासूम का उत्पीड़न
  • दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात
  • आईपीएल-11: राजस्थान को हराकर कोलकाता ने दर्ज की तीसरी जीत

देश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से बात करने ग्वालियर पहुंचे पीएम मोदी

ग्वालियर: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। अपने दौरे के दौरान पीएम यहां टेनकपुर में पुलिस महानिदेशक और महानिरीक्षक स्तर के अधिकारियों के तीन दिवसीय सम्मेलन में शिरकत करेगे। जानकारी के अनुसार पीएम सुबह करीब नौ बजे वायुसेना के एक विशेष विमान से महाराजपुरा एयर बेस पहुंचे, जहां राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम का स्वागत किया।

इस दौरान सीएम शिवराज के सथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मंत्री नरोत्तम मिश्रा, महापौर विवेक शेजवलकर समेत कई अन्य जाने माने लोग मौजूद रहे। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम के लिये पीएम दो दिनों तक मध्यप्रदेश में प्रवास करेंगे। पीएम के ग्वालियर पहुंचने पर राज्य के सीएमओ द्वार ट्वीट कर बताया गया कि ‘प्रधानमंत्री मोदी का ग्वालियर में मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने अगवानी की’।

सचिन की बेटी के साथ शर्मनाक हरकरत- पकड़ा गया आरोपी

इसी ट्वीट में आगे कहा गया कि पीएम यहां ग्वालियर की बीएसएफ एकेडमी में होने वाली डीजीपी एवं आईजीपी कॉन्फ्रेंस में भाग लेंगे। बता दें कि इससे भी पीएम मोदी इस तरह के सम्मेलन में शामिल हो चुके हैं। पीएम ने साल 2014 में गुवाहाटी, साल  2015 में गुजरात के कच्छ के रण स्थित धोर्दो और 2018 में हैदराबाद स्थित राष्ट्रीय पुलिस अकादमी को संबोधित किया था।

सैफ की बेटी सारा का प्राइवेट VIDEO हुआ वायरल!

वॉर्नर की पत्‍नी बोलीं- अब कभी बिकिनी नहीं पहनूंगी, वायरल हुआ HOT फोटो!

loading...