Breaking News
  • कर चोरी के मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और उनके बेटे पर चार्जशीट दायर
  • अमृतसर में HeartofAsia सम्मेलन का आगज, पीएम मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति होंगे शामिल
  • पाकिस्तान की ओर से सरताज अजीज बैठक में लेंगे हिस्सा

विपक्ष की डिमांड पर लोकसभा में पहुंचे मोदी बने मसीहा !

नई दिल्ली: देश में नोटबंदी के बाद सरकार के खिलाफ विपक्ष सड़क से सदन तक विरोध कर रही है, इस बीच बुधवार शाम पीएम मोदी विपक्ष की डिमांड पर लोकसभा पहुंचे, सदन में पीएम की मौजूदगी के बावजूजद हंगामा जारी है, इसके कुछ देर बाद सदन की कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।

गौर हो कि संसद के दोनो सदनों में (राज्यसभा-लोकसभा) नोटबंदी को लेकर शीतकालीन सत्र के पहले दिन से ही हंगामा जारी है, इस बीच विपक्ष पीएम मोदी से संसद में नोटबंदी पर बयान देने की मांग रखी।

अपनी मांगों पर सरकार के रवैये को देखते हुए बुधवार को 200 सासंदों ने संसद में प्रदर्शन किया। लेकिन इधर बुधवार को ही पीएम ने भी संसद में एंट्री मारी, हालांकि इस दौरान भी विपक्ष ने चर्चा के बजाय हंगामा जारी रखा।

संसद में विपक्ष के हंगामेदार रवैये की आलोचना करते हुए केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि पीएम के लोकसभा में मौजूद होने के बावजूद, विपक्ष सदन की कार्यवाही नहीं चलने दी।

इस दौरान नायडू ने मोदी को मसीहा बताते हुए कहा कि देश की गरीब जनता चाहती है कि नोटबंदी सफल हो। फैसले को वापल लेने की मांग पर सरकार ने एक बार फिर से साफ कर दिया कि प्रधानमंत्री अपने इस फैसले को वापल नहीं लेने वाले है।